बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ को मिल रही जान से मारने की धमकी, तमिलनाडु भाजपा पर लगाया आरोप

अभिनेता सिद्धार्थ ने फोन नंबर लीक होने पर तमिलनाडु भाजपा पर लगाए आरोप

By: Mohit sharma

Updated: 29 Apr 2021, 04:37 PM IST

नई दिल्ली। 'रंग दे बसंती' फेम एक्टर सिद्धार्थ ( Actor siddharth ) के फोन नंबर लीक होने की खबर सामने आई है। एक्टर का कहना है कि फोन नंबर लीक होने के बाद उनको धमकाया जा रहा है और गंदी-गंदी गालियां मिल रही हैं। सिद्धार्थ ने इसके लिए तमिलनाडु भाजपा ( Tamil Nadu BJP ) पर आरोप लगाया है। आरोप है कि भाजपा तमिलनाडु आईटी सेल ( BJP Tamil Nadu IT Cell ) ने उनका फोन नंबर लीक किया है। जिसकी वजह केवल उन्हे ही नहीं, बल्कि उनके परिवार को भी धमकाया जा रहा है। सिद्धार्थ ने खुद ये जानकारी एक ट्वीट द्वारा अपने फैंस को दी है। यही नहीं एक्टर ने ट्वीट को पीएम मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है।

Coronavirus India Live Updates: आज रात रूस से आएंगे 2 विमान, 1 मई से स्पुतनिक वैक्सीन भी लगेगी

परिवार को 500 से ज्यादा गालियां

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरा फोन नंबर तमिलनाडु भाजपा और भाजपा तमिलनाडु आईटी सेन के द्वारा लीक किया गया है। उन्होंने आगे लिखा कि पिछले 24 घंटे के भीतर अभी तक मेरे परिवार को 500 से ज्यादा गालियां, जान से मारने की धमकी और रेप से जुड़े मैसेज आ रहे हैं। हालांकि कॉलर्स के सभी नंबर को रिकॉर्ड कर पुलिस को दे दिया गया है। इन नंबर्स में भारतीय जनता पार्टी और डीपी के लिंक भी शामिल हैं। एक्टर सिद्धार्थ ने भाजपा नेताओं को संबोधित करते हुए लिखा कि मैं चुप नहीं रहूंगा, आप अपना प्रयास जारी रखो। अमित शाह और नरेंद्र मोदी।

कलेक्टर हो तो क्या किसी को भी बेइज्जत कर दोगे...कहां से आ गई अपुन इच भगवान है वाली फीलिंग

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया

यही नहीं सिद्धार्थ ने उनको मिल रही धमकियों का एक सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। स्क्रीन शॉट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि उनको सोशल मीडिया के माध्यम से भी जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि यह कई सारे मीडिया पोस्ट में से एक है। इनमें भाजपा तमिलनाडु के सदस्य मेरा फोन नंबर लीक करते नजर आ रहे हैं और मुझ पर हमले की बात कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि हो सकता है कि हम कोरोना वायरस से जंग जीत लें, लेकिन क्या ऐसे लोगों से जीत पाएंगे।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned