scriptबिहार: छेड़खानी का एक और वीडियो आया सामने, ब्लैकमेल कर मांगे पैसे | Bihar: Another video of molestation, blackmailed for money | Patrika News

बिहार: छेड़खानी का एक और वीडियो आया सामने, ब्लैकमेल कर मांगे पैसे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 29, 2018 05:53:52 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बिहार में लड़की के साथ छेड़छाड़ का एक और वीडियो सामने आया है।

नई दिल्ली। बिहार में एकबार फिर से एक लड़की के साथ छेड़छाड़ और उसका वीडियो वायरल करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। वीडियो के सामने आने के बाद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपी ने वीडियो के जरिए पीड़िता के पिता को ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की थी। बता दें कि बीते कुछ ही महीने में बिहार के अलग-अलग जगहों से सरेआम छेड़छाड़ की लगभग आधा दर्जन घटनाएं सामने आ चुकी हैं। साथ ही उनका वीडियो में भी काफी वायरल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें

मानसून ने तय समय से दो दिन पहले दी दस्तक, भारी बारिश के साथ हो सकती है जुलाई की शुरुआत

लड़की को गंदी और भद्दी गालियां दे रहे है आरोपी

बता दें कि यह घटना पूर्वी चंपारन के मुख्यालय मोतिहारी में छौड़ादाना थाना क्षेत्र की है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेमी जोड़े को कुछ लड़के घेरे खड़े है। इस दौरान वे उन्हें गंदी और भद्दी गालियां दे रहे है। वहीं, कुछ लोग लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे है, उसे नोचने लगते है। वहीं खड़ा एक लड़का पूरी वारदात का वीडियो बना लेता है। वीडियो से कुछ आवाजे भी आ रही हैं। उन आवाजों से ऐसा लग रहा है कि वह लड़के खुद को समाज सुधारक बता रहे हैं।

वायरल करने की धमकी

वीडियो बनाने के बाद आरोपी लड़कों ने उसे पीड़िता के पिता को भेज दिया और उन्हें ब्लैक मेल करने लगे। आरोपियों ने लड़की के पिता से कहा 50 हजार रुपए दो नहीं तो वीडियो को इंटरनेट पर डाल दिया जाएगा। गरीब होने की वजह से पीड़िता के पिता ने पैसे देने में असमर्थता जताई, जिसके बाद मंचलों ने वीडियो वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें

Video: अमरनाथ यात्रा शुरू, राज्यपाल एन एन वोहरा ने यात्रा की कुशलता के लिए की पूजा-अर्चना

अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं

वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़िता ने शर्मिंदगी की वजह से कॉलेज और कोचिंग तक जाना छोड़ दिया है। पिता के अंदर आरोपियों का इतना खौफ था कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की जगह सीधे कोर्ट में केस कर दिया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि अब वह समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रह गए। अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो