scriptBihar: Lakhisarai में हाजिरी काटने पर भड़के डॉक्टर, Hospital superintendent को जूते से पीटा | Bihar: Doctor best hospital Deputy Superintendent with shoes after cutting attendance | Patrika News

Bihar: Lakhisarai में हाजिरी काटने पर भड़के डॉक्टर, Hospital superintendent को जूते से पीटा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 09, 2020 10:13:32 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Bihar’s Lakhisarai में हाजिरी काटे जाने पर कुछ डॉक्टर भड़क गए और उन्होंने Hospital Superintendent की पिटाई कर दी।
Sadar Hospital में कार्यरत एक चिकित्सक डॉ़ अमरेश कुमार अस्पताल उपाधीक्षक डॉ़ अशोक कुमार को जूते से पीटने लगे।

Hospital superintendent

Hospital superintendent

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के लखीसराय जिले ( Lakhisarai District ) से बड़ा मामला सामने आया है। यहां हाजिरी काटे जाने पर कुछ डॉक्टर ( Docter ) भड़क गए और उन्होंने अस्पताल अधीक्षक ( Hospital superintendent ) की पिटाई कर दी। घटना लखीसराय के सदर अस्पताल में जुड़ी हुई है। मंगलवार को अस्पताल में उस समय अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई, जब अस्पताल में कार्यरत एक चिकित्सक डॉ़ -अमरेश कुमार अस्पताल उपाधीक्षक डॉ़ अशोक कुमार ( Hospital Deputy Superintendent Dr. Ashok Kumar) को जूते से पीटने लगे। बताया जाता है कि डॉ़. अमरेश हाजिरी काटे जाने से नाराज थे।

Weather Update: IMD ने बताया कब होगी Pre-Monsoon की बारिश, Delhi में 7 दिनों तक ऐसा रहेगा मौसम

ui.png

स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सूत्रों के अनुसार शिकायत मिली है कि मंगलवार को दोपहर उपाधीक्षक डॉ़. अशोक अपने कार्यालय में मौजूद थे, तभी डॉ़ अमरेश उनके कक्ष में पहुंचे और उनसे अकेले में बात करने का प्रस्ताव रखा। इसके बाद कक्ष में बैठे कुछ लोग बाहर निकल गए।आरोप है कि उसके बाद डॉ़. अमरेश ने हंगामा किया और उपाधीक्षक की जूते से पिटाई कर दी। बचाव में पहुंचे उपाधीक्षक के वाहन चालक को भी डॉक्टर ने नहीं बख्शा और उसकी भी पिटाई कर दी। घटना के बाद सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने इसकी शिकायत सिविल सर्जन डॉ.आत्मानंद से की है।

डॉ़ आत्मानंद ने फोन से बातचीत में आईएएनएस से कहा कि यह घटना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि पहले भी डॉ़ अमरेश की शिकायतें मिलती रही हैं। पीड़ित अस्पताल उपाधीक्षक से घटना का ब्योरा लिखित में मांगा गया है। आरोपी चिकित्सक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो