बिहार में ट्रिपल मर्डरः पटना के पास तीन कटे सिर मिलने से इलाके में सनसनी, धड़ का अब तक कोई सुराग नहीं

बिहार में ट्रिपल मर्डरः पटना के पास तीन कटे सिर मिलने से इलाके में सनसनी,  धड़ का अब तक कोई सुराग नहीं

Dhiraj Kumar Sharma | Updated: 07 Jun 2019, 07:27:17 PM (IST) क्राइम

  • बिहार में तीहरे हत्याकांड से सनसनी
  • पुलिस को मिले तीन कटे हुए सिर
  • दो पुरुष एक युवती का सिर, सिरों पर फेंका गया तेजाब

नई दिल्ली। बिहार में एक तरफ सियासी घमासान मचा हुआ है तो वहीं राजधानी पटना में चौंका दाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल फतुहा फोरलेन पर निशिबूचक गांव के पास तीन कटे सिर मिले हैं। कटे हुए सिर मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। तीन सिरों में से दो पुरुषों के जबकि एक महिला का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक सभी शवों के चाकू या फिर किसी तेजधार हथियार की मदद से धड़ से अलग कर दिया गया है। पुलिस ने तीनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ये है पूरा मामला
घटना पटना के फतुहा थाना इलाके के पास की बताई जा रही है। इलाके के पास एक युवक को पहले दो कटे सिर मिले। इन दोनों सिर को धड़ से अलग करने के बाद इन पर तेजाब डाल दिया गया था। वहीं थोड़ी दूरी पर तीसरा सिर कटा हुआ है मिला। ये सिर पुरुष का था, जिस पर चाकू से कूरेद कर ANP लिखा हुआ था। गांव वालों को जैसे ही ये सिर कटे हुए दिखे उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

कांग्रेस नेता शशि थरूर की सरकार को सलाह, संस्कृत अद्भुत भाषा लेकिन व्यवहारिक नहीं

crime

शरीर के इन अंगों को भी काटा
इस पूरे घटनाक्रम में चौंकाने वाली बात यह है कि जिन सिरों को काटा गया है उन सिर से कान, नाक और आंख भी कूरेदकर निकाली गई हैं। पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने इस घटना को कहीं और अंजाम देने के बाद शवों को अलग-अलग जगह फेंक दिया है। चेहरे पहचाने ना जा सकें इसके लिए इन पर या तो तेजाब डाला गया है या फिर चाकू से कूरेदा गया है। पुलिस को अब तक धड़ का कोई सुराग नहीं मिला है।


फिलहाल पुलिस भी इस जघन्य हत्याकांड के बारे में ज्यादा कुछ बताने को तैयार नहीं है। पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल चल रही है, जैसे इस बारे में कोई सुराग लगता है जानकारी को साझा किया जाएगा। पुलिस जहां इस ट्रिपल मर्डर से सकते में है वहीं इलाके के लोगों में इस तरह की सनसनीखेज हत्याकांड के बाद दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि इस तरह वारदात को अंजाम देने वालों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर, कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

कश्मीरी पंडितों को मोदी सरकार से जागी 'होमलैंड' की उम्मीद, इस वजह से छोड़ी कश्मीर घाटी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned