script

Delhi Crime: एक घर में दो बच्चों समेत मिले चार लोगों के शव, इलाके में दहशत का माहौल

Published: Nov 30, 2021 01:03:52 pm

Delhi Crime मंगलवार की सुबह एक घर से चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। आस पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने देखा की 35 साल का अमित फंखे से लटका हुआ था, जबकि 27 साल की उसकी पत्नी नीति, 6 साल की बेटी वंशिका और 2 साल का बेटा कार्तिक का शव बेड पर पड़ा था

Delhi Crime News
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली ( Delhi Crime )से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के समयपुर बादली इलाके के सिरसपुर गांव में एक मकान से 4 शव ( Dead Bodies ) मिलने से सनसनी फैल गई है।
घर से मिले चार शवों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक घर में मिले सभी शव एक ही परिवार के हैं।
फिलहाल पुलिस ( Delhi Police ) को घर के मुखिया यानी पति द्वारा पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद खुदकुशी करने का आशंका है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकेगी। लेकिन इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।
यह भी पढ़ेंः Delhi: BJP सांसद गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

मंगलवार की सुबह एक घर से चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। आस पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने देखा की 35 साल का अमित फंखे से लटका हुआ था, जबकि 27 साल की उसकी पत्नी नीति, 6 साल की बेटी वंशिका और 2 साल का बेटा कार्तिक का शव बेड पर पड़ा था।
दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ये पारिवारिक कलह का मामला लग रहा है। हालांकि किसी के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि पत्नी 2 महीने से अलग रह रही थी। दो दिन पहले ही वो घर वापस आई थी। अमित फैक्ट्री में जॉब करता था। इस मकान में किराए पर पूरा परिवार रह रहा था।
पिछले कमरे में अमित ने फांसी लगाई है, जबकि बच्चों और पत्नी को जहर देकर मारने का शक है। पुलिस वारदात से सबूत जुटा रही है, इसके साथ ही फोरेंसिक की टीम पर मौके पर पहुंची है।
यह भी पढ़ेंः युवाओं को पहले अपने जाल में फंसाती थी मॉडल, फिर करवाती थी ऐसा काम, जानिए हुस्नपरी की पूरी दास्तां

वहीं पुलिस का कहना है कि जब तक पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती ये पुख्ता तौर पर कहना मुश्किल है कि अमित ने परिवार के बाकी सदस्यों की हत्या कर खुद को फांसी लगा ली है। हो सकता है अंदरुनी कलह का फायदा उठाकर किसी अन्य ये इस वारदात को अंजा दिया हो।
फिलहाल एक ही परिवार के सभी सदस्यों के शव मिलने से एक बार फिर बुराड़ी कांड की यादें लोगों के जहन में ताजा हो गईं। जब मुक्ति के लिए परिवार के 11 सदस्यों ने एक साथ मौत को गले लगा लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो