scriptयुवाओं को पहले अपने जाल में फंसाती थी मॉडल, फिर करवाती थी ड्रग्स का धंधा | Jharkhand Police arrest Ranchi Based Model who involved in Drugs Business Targets Youth | Patrika News

युवाओं को पहले अपने जाल में फंसाती थी मॉडल, फिर करवाती थी ड्रग्स का धंधा

Published: Nov 17, 2021 01:37:35 pm

Jharkhand के रांची स्थित सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में ड्रग्स का कारोबार होने की सूचना थी। इसके चलते पुलिस ने कार्रवाई की थी, जिसमें मॉडल समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं गिरोह का सरगना मौके पर फरार हो गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तार की गई मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज बताया जा रहा है

Model Arrest In Ranchi
नई दिल्ली। झारखंड ( Jharkhand ) के रांची ( Ranchi ) में ड्रग रैकेट ( Drug Racket ) का खुलासा हुआ है। खास बात यह है कि इस ड्रग रैकेट को चलाने में एक मॉडल का बड़ा हाथ है। ये मॉडल पहले युवाओं को अपने हुस्न के जाल में फंसाती थी, फिर उनकी ड्रग्स के धंधे में एंट्री करवाती थी।
हालांकि अब पुलिस ने इस मॉडल को तो गिरफ्तार ( Model Arrest ) कर लिया है, लेकिन इस ड्रग्स के धंधे का सरगना फरार है। मॉडल के साथ एक और शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ेंः CBI Raids: चाइल्ड पोर्नोग्राफी को लेकर सीबीआई की 14 राज्यों में 76 लोकेशन पर ताबड़तोड़ छापेमारी, 23 मामले दर्ज

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस भले ही इन दिनों चर्चा में है लेकिन देश के कई इलाकों में ये धंधा तेजी से फल फूल रहा है। गुजरात के बाद झारखंड की राजधानी रांची से भी बड़े ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस का दावा है कि मॉडल ज्योति राजधानी रांची में ड्रग्स का कारोबार चला रही थी।

रांची के सुखदेव नगर पुलिस ने महिला मॉडल सहित दो व्यक्तियों को ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आई मॉडल का नाम ज्योति भारद्वाज बताया जा रहा है। गिरफ्तार मॉडल पिछले ढाई वर्ष से दिल्ली में रहती थी और फिलहाल रांची आई हुई थी और गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध धंधे से जुड़ गई थी।
मॉडल अपने हुस्न में फंसाकर पहले युवाओं को टारगेट करती थी और फिर ड्रग्स के धंधे में उनकी एंट्री करवाकर उनसे कारोबार को आगे बढ़ाती थी।

यह भी पढ़ेंः गुजरात ATS की बड़ी कार्रवाई, मोरबी से 600 करोड़ रुपए की ड्रग्स जब्त, पाकिस्तान और जैश से जुड़े तार

मॉडल नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए एजेंट की भर्ती करती थी और ड्रग्स लेने वाले युवकों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी।
गिरफ्तार मॉडल ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद किया।

ट्रेंडिंग वीडियो