scriptDelhi: डॉक्टर ने AIIMS हॉस्टल से कूदकर किया Suicide, मानसिक रूप से था परेशान | Delhi: Doctor committed suicide by jumping from AIIMS hostel Roof | Patrika News

Delhi: डॉक्टर ने AIIMS हॉस्टल से कूदकर किया Suicide, मानसिक रूप से था परेशान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 11:20:21 pm

Submitted by:

Mohit sharma

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में मेडिकल के छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया
Delhi Police के अनुसार छात्र ने एम्स (AIIMS) के हॉस्टल नंबर 19 के छत से कूदकर आत्महत्या कर ली

Delhi: डॉक्टर ने AIIMS हॉस्टल से कूदकर किया Suicide, मानसिक रूप से था परेशान

Delhi: डॉक्टर ने AIIMS हॉस्टल से कूदकर किया Suicide, मानसिक रूप से था परेशान

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान या एम्स (AIIMS) में पढ़ रहे मेडिकल के छात्र ने हॉस्टल की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया है। दिल्ली पुलिस के अनुसार छात्र ने एम्स के हॉस्टल नंबर 19 के छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर की पहचान बेंगलुरु निवासी 22 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम 6 बजे उनको एम्स में किसी शख्स के हॉस्टल की छत से कूदने की सूचना मिली थी। घटना की सूचना पाते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घायल मेडिकल छात्र विकास को नजदीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Vasundhara के Delhi दौरे ने बचा ली Ashok Gehlot की कुर्सी, BJP के हाथ से फिसल गई बाजी!

जानकारी के अनुसार विकास एम्स का छात्र था और 2018 बैच के सेकेंड ईयर में पढ़ाई कर रहा था। एम्स प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि बैंगलुरु निवासी विकास पिछले कुछ दिनों से मानसिक परेशानी से जूझ रहा था। यही नहीं एम्स के मनो चिकित्सा विभाग में विकास का इलाज भी चल रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने विकास को घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उसको बचाया नहीं जा सका। वहीं, पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि सोमवार को घटना से पहले एम्स के मनो चिकित्सा विभाग में भर्ती विकास अपने वार्ड से एक घंटे की छुट्टी लेकर हॉस्टल के छत पर चला गया और वहां से छलांग लगा दी। दिल्ली पुलिस फिलहाल इस मामले में और जांच में जुटी है।

Rajasthan Political Crisis: Sachin Pilot ने की Priyanka-Rahul से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

वहीं, एम्स प्रशासन ने विकास के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आखिर विकास किस तरह की समस्या से गुजर रहा था। इसके साथ ही उसको हॉस्पिटल में एडमिट कराने की जरूरत क्यों पड़ी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो