scriptदिल्ली में गैंगवार: गीता कॉलोनी में बेलगाम अपराधियों ने की फायरिंग, इलाके में तनाव | Delhi Gangwar unbridled criminal firing in Geeta Colony tension spread | Patrika News
क्राइम

दिल्ली में गैंगवार: गीता कॉलोनी में बेलगाम अपराधियों ने की फायरिंग, इलाके में तनाव

फायरिंग की घटना में 6 लोग घायल
हमलावर गैंग के सदस्‍य मौके से फरार
पुलिस ने एक हमलावर को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीSep 09, 2019 / 08:47 am

Dhirendra

b09ca47c-00f2-4215-be9b-940403c55ff1.jpg
नई दिल्ली। दिल्‍ली एनसीआर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। ताजा मामला गीता कॉलोनी के खुरेजी इलाके का है। इस मामले में रेहड़ी लगाने वाले शख्स की कुछ लोगों से झड़प हो गई। इसके बाद एक गैंग के सदस्‍यों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग की तड़तड़ाहट से गीता कॉलोनी गूंज उठा औ इलाके में दहश्त का माहौल है।
gang1.jpg
गीता कॉलोनी मार्केट में अफरा-तफरी

जानकारी के मुताबिक रेहड़ी लगाने वाला शख्स झड़प के बाद स्‍थानीय बदमाश जुबेर और उसकी गैंग को बुला लिया। जुबेर और उसके साथियों ने तकरीबन 11 से 12 राउंड फायरिंग कर दी। इससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इसके बाद आसपास के मार्केट में भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया।
केंद्रीय मंत्री के बेटेे की गाड़ी चेक नहीं करने पर दो पुलिसवाले सस्पेंड, सांसद के बेटे का चालान

gangwar.jpg
हमलावर गिरफ्तार

बता दें कि जुबैर और उसके साथी की फायरिंग में 4 लोगों को गोलियां लगी। इसमें से तीन वो लोग थे जो जुबैर निशाने पर थे, जबकि एक हमलावर ने अपने ही साथी हमलावर को गलती से गोली मार दी जो कि उसके पैर में जा लगी। बावजूद इसके वो वहां से भागने में कामयाब रहे।
फायरिंग के इस मामले में अभी तक किसी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने जुबैर को हथियार के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है।

दिल्ली में दिनदहाड़े गैंगवॉर, बदमाश काले को मारी गई 10 गोलियां, अस्पताल में मौत

Home / Crime / दिल्ली में गैंगवार: गीता कॉलोनी में बेलगाम अपराधियों ने की फायरिंग, इलाके में तनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो