scriptदिल्ली के नरेला में एनकाउंटर, बॉक्सर गैंग का शातिर शार्प शूटर अरेस्ट | Delhi Police Arrested Sharpshooter Sandeep After An Encounter In Narela | Patrika News

दिल्ली के नरेला में एनकाउंटर, बॉक्सर गैंग का शातिर शार्प शूटर अरेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2022 09:47:50 am

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। यहां बुधवार सुबह दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन देखने को मिला। दरअसल पुलिस ने सुबह-सुबह एनकाउंटर के बाद जितेंद्र गोगी-दीपक बॉक्सर गैंग के एक शार्पशूटर को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान शार्पशूटर के पैर में एक गोली भी लगी है।

Delhi Police Arrested Sharpshooter Sandeep After An Encounter In Narela

Delhi Police Arrested Sharpshooter Sandeep After An Encounter In Narela

राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। बुधवार की सुबह-सुबह दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर को अंजाम दिया है। दरअसल नरेला में पुलिस की स्पेशल सेल की जितेंद्र गोगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्पशूटर से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गैंग के शार्पशूटर संदीप को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान संदीप के पैर में गोली लगी है। इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद की गई। दिल्ली पुलिस की ओर से बताया गया कि, आरोपी संदीप उर्फ बसी कई मामलों में वांछित था।
बुधवार सुबह दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बारे में मीडिया को जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी संदीप उर्फ बसी कई मामलों में वांटेड था। पुलिस ने बताया कि, संदीप अब तक पांच से ज्यादा जघन्य अपराधों को अंजाम दे चुका है। यही नहीं एक जगह संदीप की ओर से की गई गोलीबारी की वजह से एक व्यक्ति की जान चली गई थी।

लंबे समय से फरार था संदीप
पुलिस ने बताया कि संदीप पिछले काफी समय से फरार चल रहा था। संदीप की खोजबीन उस वक्त और तेज हो गई जब उसकी ओर से की गई गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – Delhi Suicide Case: ‘कमरे में घुसने के बाद लाइटर न जलाएं’ दीवार पर लिखकर मां-बेटियों ने दी जान

https://twitter.com/ANI/status/1529285792484405248?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस ने बताया कि, संदीप अपने पास कई गैर लाइसेंसी हथियार रखता था। संदीप को जितेंद्र गोगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्पशूटर में गिना जाता है। फिलहाल संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद हुआ है।
5 दिन पहले भी दिल्ली में एनकाउंटर
बता दें कि राजधानी दिल्ली में पांच दिन पहले भी गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दी थी। दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक एनकाउंटर के बाद एक अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था।

इस दौरान पुलिस ने बताया था कि, पकड़े गए तीनों आरोपी टिल्लू ताजपुरिया -परवेश मान और नीरज बवाना गिरोह के शार्प शूटर हैं। पुलिस के मुताबिक, तीनों अपने प्रतिद्वंद्वियों और उनके परिवार के लोगों पर एक बड़ा हमला करने की साजिश रच रहे थे।

यह भी पढ़ें – स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 हजार रुपए मंथली देकर कराया जा रहा था धंधा

ट्रेंडिंग वीडियो