scriptस्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 हजार रुपए मंथली देकर कराया जा रहा था धंधा | High Profile Brothel Racket Exposed in Haldwani Spa Center | Patrika News
क्राइम

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 हजार रुपए मंथली देकर कराया जा रहा था धंधा

स्पा सेंटर में आम तौर पर मसाज की सुविधा दी जाती है। लेकिन कई जगह इसकी आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा भी चलाया जाता है। इसके कई खुलासे पहले भी हो चुके है। ताजा मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी से सामने आया है। जहां से तीन महिला और तीन पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नई दिल्लीMay 22, 2022 / 08:12 pm

Prabhanshu Ranjan

sex_racket_brust.jpg

Brothel Racket Exposed in Haldwani Spa Center

स्पा सेंटर में आम तौर पर मसाज की सुविधा दी जाती है। लेकिन कई जगह इसकी आड़ में गलत धंधे भी किए जाते है। इसका खुलासा पहले भी कई मामलों में हो चुका है। अब ताजा मामला उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले से सामने आया है। जहां एक स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का धंधा किया जा रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है। साथ ही इस धंधे में लिप्त छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन महिलाएं है।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के कमलुवागांजा क्षेत्र में स्थित एक स्पा सेंटर से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। गुप्त सूचना के आधार पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने यहां पर छापेमारी कर छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिलाएं अलग-अलग राज्यों की हैं। वहीं गिरफ्तार तीनों युवक हल्द्वानी के ही रहने वाले हैं।

 

कार्रवाई की जानकारी देते हुए सीओ ट्रैफिक विभा दीक्षित और ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट ने बताया कमलुवागांजा क्षेत्र में संचालित एक स्पा सेंटर से देह व्यापार संचालित किए जाने की सूचना काफी पहले से पुलिस को मिल रही थी। पहले पुलिस ने अपने सूत्रों से हवाले से इस सूचना को पुष्ट कराया। फिर छापेमारी अभियान चलाकर वहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ेंः पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, दो लोगों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डी

स्पा सेंटर से टीम ने पंश्चिम बंगाल, दिल्ली और गुरुग्राम की रहने वाली तीन महिलाओं के साथ-साथ स्पा सेंटर संचालक कैलाश भंडारी, ग्राहक उमेश जोशी और उमेश आर्या को गिरफ्तार किया। सीओ ट्रैफिक ने बताया कि तीनों महिलाएं तलाकशुदा और विधवा हैं। पूछताछ में जानकारी मिली कि महिलाओं को 10 हजार रुपए प्रति माह देकर गलत काम कराया जा रहा था।

छानबीन के दौरान स्पा सेंटर से छह हजार रुपए नकद और कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि यहां ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन भी बुकिंग की जा रही थी। गिरफ्तार महिलाओं की उम्र 30 के आसपास बताई जा रही है। यह भी बताया गया कि उक्त सेंटर पर कई हाई प्रोफाइल लोग भी आया-जाया करते थे। फिलहाल पुलिस की इस कार्रवाई से हल्द्वानी के अन्य स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप की स्थिति है।

Home / Crime / स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 10 हजार रुपए मंथली देकर कराया जा रहा था धंधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो