scriptझारखंड: छोटी बहन के सामने बड़ी बहन का गैंगरेप, बेहोश होने पर छोड़कर हुए फरार | Gangrape of elder sister in front of younger sister in Jharkhand | Patrika News

झारखंड: छोटी बहन के सामने बड़ी बहन का गैंगरेप, बेहोश होने पर छोड़कर हुए फरार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2022 10:55:17 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

झारखंड में एक और शर्मनाक मामला सामने आया है। गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र स्थित सलैया के जंगल में दो लोगों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने यह वारदात युवती के छोटी बहन के सामने अंजाम दिया।

crime news

crime news

झारखंड में महिलाओं और बेटियों के साथ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश से आए दिन दुराचार और यौन शोषण की घटनाएं सामने आ रही है। झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि लिफ्ट देकर छोटी बहन के सामने बड़ी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता के बेहोश होने पर उसे घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गए। गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र स्थित सलैया के जंगल में दो लोगों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया। यह घटना 29 नवंबर की है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी है।

 


शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बतया कि 29 नवंबर को दोनों बहनें चैनपुर थाना क्षेत्र के बोडी गांव स्थित अपनी बड़ी बहन के घर चने का साग लेने जा रही थी। सलेया चार मुहानी के पास पीछे से आ रही पिकअप वैन से लिफ्ट मांगी। चालक ने गाड़ी रोकी और बताया कि वह भी बोड़ी ही जा रहा है। दोनों बहनों को पिकअप में बैठा लिया। गाड़ी में ड्राइवर के साथ युवक भी बैठा था। चालक ने बोडी जाने के बजाय गाड़ी सलैया के जंगल में ले गए। आरोपियों ने दोनों बहनों के साथ मारपीट की और बड़ी बहन के साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें

काम दिलाने के बहाने पटवारी ने किया महिला से बलात्कार

 


पुलिस के अनुसार, छोटी बहन ने बताया कि दरिंद्रो ने उनके साथ मारपीट की और डरा धमका कर चुप करा दिया। इसके बाद बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब जब बहन अचेत हो गई तो आरोपी उन्हें जंगल में छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद छोटी बहन ने बड़ी को संभाला और जैसे तैसे बोडी स्थित बहन के घर पहुंचे। वारदात की जानकारी देने के बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो