scriptHimachal Pradesh High Court Retired Person Skeleton Found In House | घर में मिला हाईकोर्ट से रिटायर्ड शख्स का कंकाल, जानिए कैसे सुलझेगी मौत की गुत्थी | Patrika News

घर में मिला हाईकोर्ट से रिटायर्ड शख्स का कंकाल, जानिए कैसे सुलझेगी मौत की गुत्थी

टंबर पंचायत के मझोटी गांव के विजय कुमार का बेटा जब घर पहुंचा तो दरवाजे खोलते ही उसके होश उड़ गए। उसके सामने एक नरकंकाल पड़ा था। ये नरकंकाल विजय के पिता का ही था, जो हाईकोर्ट से रिटायर्ड हो चुके थे। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर मौत कब और कैसे हुई।

नई दिल्ली

Published: February 23, 2022 01:16:35 pm

हिमाचल प्रदेश के लंबागांव इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां के टंबर पंचायत के मझोटी गांव में एक नर कंकाल मिला है। यह नर कंकाल के घर में रहने वाले व्यक्ति विजय कुमार का बताया जा रहा है। दरअसल जब विजय कुमार के बेटे ने जब घर का दरवाजा खोला तो उसके होश उड़ गए। बेटे के सामने एक नरकंकाल पड़ा था। बाद में पता चला कि ये नरकंकाल उसी के पिता विजय कुमार का है। पिता के नरकंकाल मिलने से हड़कंप फैल गया। किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर विजय कुमार की मौत कैसे और कब हुई।
Himachal Pradesh High Court Retired Person Skeleton Found In House
Himachal Pradesh High Court Retired Person Skeleton Found In House

पुलिस थाना लम्बागांव के अंतर्गत पंचायत टम्बर के गांव मझोटी में 62 वर्षीय व्यक्ति विजय कुमार का कंकाल मिला। विजय कुमार का कंकाल मिलने इलाके में भी सनसनी फैल गई। बता दें कि मझोटी गांव का विजय कुमार हाईकोर्ट से सेवानिवृत्त हुआ था और अपने पैतृक मकान में अकेला रहता था।

यह भी पढ़ें

80 टुकड़ों में बिखरे नर कंकाल को देखकर पूरे इलाके में हड़कंप

पत्नी से हुआ था विवाद

विजय कुमार का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। खास बात यह है कि उनके विवाद का मामला भी कोर्ट में चल रहा था। यही वजह थी कि, उसकी पत्नी और बच्चे पालमपुर में रहते थे। हालांकि बीते दो वर्षों से विजय कुमार कोर्ट में पेशी के दौरान भी नहीं पहुंच रहा था।

मृतक का मकान गांव से अलग है व कोरोना काल के चलते किसी का उसकी तरफ ध्यान नहीं गया। मृतक का लम्बे समय से कोई पता न होने की वजह से उसका बेटा उसकी तलाश में गांव वाले मकान पहुंचा, लेकिन वहां जो हुआ उसने सभी को हौरान कर दिया।

फॉरेंसिक जांच से सुलझेगी मौत की गुत्थी

बेटे ने घर में मिले कंकाल की सूचना पंचायत व पुलिस को दी। मृतक के बेटे ने कपड़ों से अपने पिता की पहचान की। मौके पर लम्बागांव पुलिस व डीएसपी बैजनाथ पहुंचे व साक्ष्य जुटाए।


पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर फोरैंसिक जांच के लिए भेज दिया है। डीएसपी बीडी भाटिया के मुताबिक मौत कब व किन कारणों से हुई है, इसका पता फोरैंसिक जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें

कंकालों के साथ झूमती हुई नन को जिसने भी देखा वह सहम गया

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टोक्यो पहुंचे, भारतीय प्रवासियों ने किया स्वागत, जापानी बच्चे के हिन्दी बोलने पर गदगद हुए PMदिल्ली-NCR में सुबह आंधी और बारिश से कई जगह उखड़े पेड़, विमान सेवा प्रभावितज्ञानवापी मामले के बीच गोवा के सीएम का बड़ा बयान, प्रमोद सावंत बोले- 'जहां भी मंदिर तोड़े गए फिर से बनाए जाएं'BJP को सरकार बनाने के लिए क्यों जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारीबेल्जियम, पहला देश जिसने मंकीपॉक्स वायरस के लिए अनिवार्य किया क्वारंटाइनएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट की बात कर रहे हैं, जानें क्या है यह एक्टकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थिति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.