scriptजम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर | J-K: Encounter between security forces and terrorists in Shopian, 2 terrorists killed | Patrika News
क्राइम

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर

पाकिस्तान ने घुसपैठ कराने के मकसद से दागे थे मोर्टार
भारतीय सेना ने दिया गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब
शोपियां में आतंकियों के मौजूदगी की सूचना मिली थी

नई दिल्लीMar 09, 2020 / 06:09 pm

Dhirendra

shopiyan11.jpeg
नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 2 आतंकियों को ढेर कर दिया। खोजपुरा इलाके में अभी एक आतंकी घिरा है। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस बात की पुष्टि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ( सीआरपीएफ ) के एक अधिकारी ने की है।
बताया गया है कि सीआरपीएफ, जम्मू एवं कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स की एक संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ के बाद खाजपुरा इलाके से आतंकवादी का शव बरामद हुआ। सीआरपीएफ के अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस इलाके में कितने आतंवादी हैं इसकी अभी पुख्ता जानकारी नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1236908184725377026?ref_src=twsrc%5Etfw
दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के वाथू गांव में रविवार शाम आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को इस बात के पुख्ता सबूत मिले थे कि वाथू गांव में कुछ आतंकी मौजूद हैं। इसके बाद 62 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ की 14वीं बटालियन व जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दी।
Yes Bank Crisis: अब राणा कपूर पर कसा CBI का शिकंजा, आज दिल्ली से मुंबई जाएगी जांच एजेंसियों की टीम

दूसरी तरफ नियंत्रण रेखा पर तीन दिन की खामोशी के बाद रविवार को एक बार फिर पाकिस्तानी सेना ने कीरनी और कस्बा से सटे इलाकों में सेना की चैकियों के साथ ही रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे थे। इससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया था। सेना ने भी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इसके चलते करीब 40 मिनट बाद पाकिस्तानी सेना ने गोलाबारी बंद कर दी। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तानी सेना की मंशा खराब मौसम का लाभ उठाकर आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ कराने की है लेकिन उसकी मंशा पर पानी फिर गया और नुकसान से बचने के लिए उसे गोलाबारी बंद करनी पड़ी।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो