Jammu-Kashmir: आतंकी हमले में पत्नी और बेटी सहित पूर्व एसपीओ की मौत, डोगरा फ्रंट की मांग - सरकार करे पाक पर वार

 

पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में पूर्व एसपीओ के घर घुसकर आतंकियों ने अचानक गोलियों की बौछार कर दी। इस घटना में पूर्व एसपीओ और उनकी पत्नी की मौत होने की सूचना है। ताजा अपडेट के मुताबिक पूर्व एसपीओ की बेटी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By: Dhirendra

Updated: 28 Jun 2021, 05:10 PM IST

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले पत्नी सहित पूर्व एसपीओ की मौत के बाद डोगरा फ्रंट के लोग सड़कों पर उतर आए हैं। ताजा अपडेट के मुताबिक पूर्व एसपीओ की बेटी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस बीच डोगरा फ्रंट जोरदार प्रदर्शन किया है। साथ ही आर या पार की मांग पर जोर देते हुए सरकार से पाक के खिलाफ वार शुरू करने की मांग की है।

Read More: Jammu Kashmir: बडगाम जिले में आतंकियों का CRPF के काफिले पर हमला, ड्यूटी के लिए कोविड सेंटर जा रहे थे जवान

बेटी की हालत गंभीर

आतंकी हमले की यह घटना रविवार देर शाम की है। आतंकियों ने पूर्व एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर अचानक फायरिंग कर दी। इस आतंकी हमले में पूर्व एसपीओ की मौके पर मौत हो गई। उनकी पत्नी और बेटी भी आतंकी हमले में घायल हुईं। पत्नी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। फैयाज अहमत की बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया गया है।

27 जून को भी श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में सुरक्षा बलों पर किए गए ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हुए थे। हमले के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। दरअसल, बरबरशाह इलाके में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त नफरी पर ग्रेनेड दागा। निशाना चूकने के कारण ग्रेनेड उनसे थोड़ी दूर सड़क पर गिरकर फटा। विस्फोट के कारण चार स्थानीय लोग घायल हो गए। इसमें एक महिला भी है। स्थानीय लोगों के घायल होने की पुष्टि करते हुए एसपी ईस्ट तनुश्री ने बताया कि घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया । इनमें से एक नागरिक की मौत हो गई थी।

Read More: Jammu Kashmir: पुलावामा में आतंकियों ने बीजेपी नेता की गोली मार कर की हत्या, दोस्त की बेटी भी जख्मी

pulwama attack
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned