scriptकंगना रनौत ने क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर लगाया संगीन आरोप, वह मुझे बाहों पर में भरकर बाल सूंघते थे | kangna ranout big allegation on director vikas bahal after tanu-nana c | Patrika News

कंगना रनौत ने क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर लगाया संगीन आरोप, वह मुझे बाहों पर में भरकर बाल सूंघते थे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2018 01:19:46 pm

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बीच बॉलीवुड से एक और सनसनी खेज मामला आया सामने। कंगना रनौत ने निर्देशक विकास बहल पर लगाए संगीन आरोप।

kangna alligetion

कंगना रनौत ने क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर लगाया संगीन आरोप, वह मुझे बाहों पर में भरकर बाल सूंघते थे

नई दिल्ली। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद अभी थमा भी नहीं है कि बॉलीवुड से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। अब फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने क्वीन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर संगीन आरोप लगाए हैं। कंगना रनौत ने कहा है फिल्म क्वीन की शूटिंग के दौरान फिल्म निर्देशन विकास बहल मुझे बाहों में भरते और बालों को सूंघते थे। दरअसल दरअसल, साल 2015 में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशन टूर के दौरान क्रू का हिस्सा रही एक महिला ने आरोप लगाया है कि विकास बहल ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। हाल ही में फिर से कंगना के मुद्दा उठाने पर यह मुद्दा सुर्खियों में आया है।
बिहारः स्कूल हॉस्टल में घुसकर छात्राओं की पिटाई का मामला गरमाया, तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर बोला हमला
विकास बहल की कॉन्ट्रोवर्सी पर कंगना रनौत ने रिऐक्शन देते हुए आरोप लगाने वाली महिला का समर्थन किया है। कंगना ने आरोप लगाया है कि ‘मैं उस महिला की बात पर पूरा विश्वास करती हूं। साल 2014 में जब हम फिल्म ‘क्वीन’ की शूटिंग कर रहे थे उस समय विकास बहल शादीशुदा थे। वह अक्सर मुझसे अपने पार्टनर के साथ कैजुअल सेक्स की बातें शेयर किया करते थे। मैं दूसरों को या उनकी शादी को जज नहीं करती लेकिन आप महसूस कर सकते हैं कि कब ये सब उनके लिए लत बन चुका है।
वह हर रात पार्टी करते थे और मुझे जल्दी सो जाने के लिए व कूल नहीं होने को लेकर शर्मिंदा करते थे। मैं उन्हें कई बार कहती थी कि वह मुझसे डरते हैं, लेकिन जब भी हम पब्लिक में मिलते और गले लगते थे तो वह अपना चेहरा मेरी गर्दन के पास ले जाते। वह मुझे कसकर पकड़े रहते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। मुझे उनसे दूर होने के लिए पूरी ताकत लगा देनी पड़ती थी। वह कहते थे कि, मुझे तुम्हारी खुशबू पसंद है।’
बिहार के सुपौल में छेड़छाड़ का विरोध पड़ा भारीः दर्द से कहराती रही स्कूली छात्राएं, डंडे बरसाते रहे गुंडे

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
‘मैं कह सकती थी कि उनके साथ कुछ तो गलत है। मैं इस लड़की पर विश्वास करती हूं। लेकिन यह काफी दुखद है कि फैंटम कंपनी बंद होने के बाद अब कई लोग विकास बहल पर हमला कर रहे हैं। उस लड़की ने बहुत पहले मदद मांगी थी, लेकिन उस समय उसकी कहानी मार दी गई, लेकिन मैं उसका हमेशा समर्थन करती रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो