scriptपहले पत्नियां बदलने वाले क्लब का बना सदस्य फिर पत्नी को भी करने लगा मजबूर | man join wife swapping club after force her wife to do dirty things | Patrika News
क्राइम

पहले पत्नियां बदलने वाले क्लब का बना सदस्य फिर पत्नी को भी करने लगा मजबूर

पहले पत्नियां बदलने वाले क्लब का बना सदस्य फिर पत्नी को भी करने लगा मजबूर, पीड़िता की शिकायत के बाद हुआ और भी कई चौंकाने वाले खुलासे।

नई दिल्लीAug 11, 2018 / 02:39 pm

धीरज शर्मा

wife swapping

पहले पत्नियां बदलने वाले क्लब का बना सदस्य फिर पत्नी को भी करने लगा मजबूर

नई दिल्ली। उत्तराखंड के काशीपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जी हां यहां एक नवविवाहिता ने अपने पति पर न सिर्फ दूसरी महिला से संबंध रखने का बल्कि अपनी पत्नी को दूसरे मर्द से संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता पीड़िता का कहना है कि पति की शह पर दो लोगों ने उसके कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की। दरअसल इस महिला के पति ने पत्नियां बदलने वाले ग्रुप को जॉइन किया था। बस इसके बाद हैवान ने अपनी हवस के लिए दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं।
फिल्म डॉली की डोली जैसे शातिर महिला देती है झांसा, फिर लूट लेती है सारा सामान


देशभर से आ रही बलात्कार और दुष्कर्म की घटनाओं के बीच ये खबर आपके दिमाग को सन्न कर देगी। जी हां उत्तराखंड के काशीपुर में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को दूसरे मर्द से संबंध बनाने के मजबूर किया। जब ये महिला इस बात का विरोध करती तो उसके साथ जमकर मारपीट करता, साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता था।
पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक काशीपुर निवासी महिला ने कहा है कि एक वर्ष पूर्व उसकी शादी मुरादाबाद निवासी युवक से हुई थी। उसका पति और ससुराली कारोबार के सिलसिले में दिल्ली में रहते हैं। शादी के कुछ माह बाद पति उसे अपने साथ दिल्ली ले गया, जबकि उसके पिता की ओर से दहेज में दिया गया सामान उसने मुरादाबाद स्थित अपने मकान में ही छोड़ दिया।
जनता की कमाई पर हवाई सफर कर रहे रेल मंत्री पीयूष गोयल, खजाने पर बढ़ाया बोझः रिपोर्ट
दिल्ली जाकर उसे पता लगा कि उसका पति हवस के लिए पत्नियां बदलने वाले क्लब का सदस्य है। महिला का आरोप है कि पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध भी हैं। इन महिलाओं और उनके पतियों का उसके घर आना-जाना है। पति ने खुद उसे अपने संबंधों के बारे में बताया और कहा कि तुम्हें भी मेरे दोस्तों के साथ संबंध बनाने होंगे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Home / Crime / पहले पत्नियां बदलने वाले क्लब का बना सदस्य फिर पत्नी को भी करने लगा मजबूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो