scriptहरियाणा: 5 साल की बच्ची से दरिंदगी की सारी हदें पार, हत्या कर शव के साथ किया रेप | Man killed 5 year old girl and rape her dead body in faridabad | Patrika News
क्राइम

हरियाणा: 5 साल की बच्ची से दरिंदगी की सारी हदें पार, हत्या कर शव के साथ किया रेप

घबराई बच्ची ने जब चीखना चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी ने बच्ची की गर्दन दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव के साथ रेप कर वहां से फरार हो गया।

Apr 26, 2018 / 11:01 am

Mohit sharma

 rape in faridabad

नई दिल्ली। अभी कठुआ और उन्नाव रेप का मामला शांत नहीं हुआ था कि हरियाणा में मासूम से दुष्कर्म और हत्या की सनसनीखेज घटना ने सबको चौंका दिया है। घटना हरियाणा के फरीदाबाद की है। यहां एक वहशी दरिंदे ने मानवता की सारी हदें पार कर 5 साल की बच्ची की हत्या कर उसके शव के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने बच्ची के क्षत-विक्षत शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेज दिया है।

दिल्ली के वसंत कुंज पावर स्टेशन में लगी भीषण आग का वीडियो आया सामने, ऐसे हुआ हादसा

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दरअसल, घटना फरीदाबाद के थाना सराय ख्वाजा इलाके की है। घटना को अंजाम देने वाला युवक बच्ची के ही चाचा का परिचित बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने 21 अप्रैल की रात को पहले तो बच्ची के चाचा के साथ शराब पी और फिर उसका मोबाइल व रुपए चुराकर भाग गया। इसके बाद वह वापस लौटा और सो रही बच्ची को उठाकर किसी सुनसान इलाके में ले गया। इससे घबराई बच्ची ने जब चीखना चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी ने बच्ची की गर्दन दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव के साथ रेप कर वहां से फरार हो गया। पुलिस जांच के मुताबिक बच्ची के पिता ने बताया कि कई साल पहले उसकी पत्नी उसको छोड़कर अपने मायके रहने चली गई थी। इसके बाद से वह अपनी 5 साल की बच्ची के साथ बदरपुर बॉर्डर के पास एक कॉलोनी में रह रहा था। वहीं, उसका छोटा भाई और पिता सराय ख्वाजा इलाके में रेहड़ी लगाकर कर गुजर बसर करते हैं। बताया गया बच्ची को वह अपनी बेटी को पिता की रेहड़ी पर छोड़कर अपने काम पर निकल जाता है। जबकि वहां से आते हुए उसको अपने साथ ले आता है।

कठुआ रेप केस में सुप्रीम कोर्ट मे आज फिर होगी सुनवाई, राज्य सरकार ने दाखिल किया अपना जवाब

दादा के पास सो रही थी बच्ची

घटना के दिन भी बच्ची अपने दादा के पास ही थी, लेकिन युवक उसको अपने पिता के पास से नहीं ला पाया था। जानकारी के अनुसार बच्ची अपने दादा के पास दुकान पर ही सो रही थी। अगली सुबह जब उसका दादा सोकर उठा तो वह बच्ची अपनी जगह से गायब थी। बच्ची की तलाश में जब हड़कंप मचा तो उसके चाचा ने देखा कि वहां से उसका मोबाइल और बटुआ भी गायब है। जबकि उसका दोस्त जो रात तक उसके पास था वह भी अपनी गायब था। दोस्त पर शक होने पर पीड़ित पक्ष ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जांच के दौरान पुलिस बच्ची के चाचा के मोबाइल की लोकेशन जो मंगलवार को यूपी के गाजियाबाद में मिली। इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाकर आरोपी को गाजियाबाद से धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पूरा सच उगल दिया और बताया वही बच्ची को उठाकर ले गया था। आरोपी ने बताया वह बच्ची का अपहरण कर उसको एनएचपीसी के पास नहर के पास ले गया था। इस बीच बच्ची की आंख खुलने पर उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसके शव के साथ रेप किया।

Home / Crime / हरियाणा: 5 साल की बच्ची से दरिंदगी की सारी हदें पार, हत्या कर शव के साथ किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो