scriptपंजाबः शिवसेना के राष्ट्रीय प्रचारक महंत कश्मीर गिरी पर जानलेवा हमला, हमलावर फरार | Punjab: Shiv Sena Punjab National Campaigner Mahant Kashmir Goli attack assailant absconding | Patrika News

पंजाबः शिवसेना के राष्ट्रीय प्रचारक महंत कश्मीर गिरी पर जानलेवा हमला, हमलावर फरार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2020 01:25:37 pm

Submitted by:

Dhirendra

सीसीटीवी फुटेज में वारदात रिकॉर्ड 
बाइक सवार युवक गोलियां चलाते दिखे
अभी तक नहीं हुई हमलावर युवकों की पहचान

mahant54.jpeg
नई दिल्ली। शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय प्रचारक महंत कश्मीर गिरी पर सोमवार सुबह बाइक पर दो युवकों ने हत्या के मकसद से फायरिंग की। इस फायरिंग में कश्मीर गिरी बाल-बाल बच गए। घटना के समय कश्मीर गिरी सोमवार सुबह घर से मंदिर के लिए निकले थे। यह घटना सुबह सवा पांच बजे के आसपास की बताई जा रही है।
दरअसल, सुबह के समय महंत गिरी घर से खन्ना के खटिकां वाले चैक स्थित मंदिर गए थे। महंत का घर और मंदिर आसपास ही है। सोमवार सुबह कश्मीर गिरी घर से निकल कर मंदिर की ओर जाने लगे तो बाइक पर घूम रहे दो युवकों ने उनपर हमला बोल दिया। युवकों की हरकत से महंत गिरी को संदेश हुआ। इस बात को भांपते हुए उन्होंने बचने की कोशिश की। इसके तत्काल बाद बाइक पर सवार युवकों ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग से कश्मीर गिरी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।
Yes Bank Crisis: अब राणा कपूर पर कसा CBI का शिकंजा, आज दिल्ली से मुंबई जाएगी जांच एजेंसियों

इस घटना का वीडियो इस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड को गई है। फुटेज में दो बाइक सवार युवक गोलियां चलाते दिख रहे हैं। इन युवकों की पहचान नहीं हो पा रही है। हमला करने वाले एक युवक ने हेलमेट पहन रखा था और दूसरे न कपड़े से अपना मुंह ढक रखा था।
जानकारी के मुताबिक इस घटना की जानकारी मिलने के बाद खन्ना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का मुआयना किया है। फिलहाल पुलिस हमलावरों की पहचान में जुटी है।

जानिए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हंसराज भारद्वाज काे क्यों कहा ग्रेट लाॅ मिनिस्टर?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो