scriptसिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की हुई पहचान, पेट्रोल पंप पर दिखी बोलेरो | Sidhu Moose Wala Murder Case Suspected Identified As Priyavrat Fauji And Ankit Sersa | Patrika News

सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की हुई पहचान, पेट्रोल पंप पर दिखी बोलेरो

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2022 10:41:21 am

कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मसेवाला हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल इस हत्याकांड में शार्प शूटर्स की पहचान कर ली गई है। यही नहीं पुलिस कि सीसीटीवी फुटैज की मदद से पेट्रोल पंप पर एक बोलेरो कार भी दिखाई दी है।

Sidhu Moose Wala Murder Case Suspected Identified As Priyavrat Fauji And Ankit Sersa

Sidhu Moose Wala Murder Case Suspected Identified As Priyavrat Fauji And Ankit Sersa

कांग्रेस नेता और पंजाब गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े शार्प शूटर्स की पहचान कर ली है। इन शार्प शूटर्स के नाम प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला को गोली मारने वाले संदिग्ध शार्प शूटर्स दिल्ली के काफी करीब के रहने वाले हैं। ये दोनों हरियाणा के सोनीपत के निवासी हैं। पुलिस की मानें तो ये दोनों संदिग्ध शूटर्स पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल भरवाने के दौरान सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए थे। ये बोलेरो कार में सवार थे।
सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को लेकर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से अहम सुराग हासिल किए हैं। दरअसल फतेहाबाद के पेट्रोलपंप के CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने मान रही है कि, बोलेरो में सवार प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा ने ही सिद्धू पर गोलियां बरसाईं।

पुलिस ने बताया कि, दोनों शार्प शूटर्स सोनीपत के रहने वाले हैं। बता दें कि पुलिस सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में लगातार एक के बाद एक कई कड़ियों को जोड़ने में जुटी है। इन्हीं के आधार पर इस पूरी गुत्थी को सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – पंजाबः सिद्धू मूसेवाला के गांव पहुंचे AAP विधायक का विरोध, CM भगंवत मान के आने पर भी संशय

shar_shooter_of_sidhu_moosewala.jpg
दिल्ली नंबर की गाड़ी में सवार थे दोनों कातिल
पुलिस की माने तो प्रियव्रत फौजी और अंकित जिस बोलेरो कार में सवार थे उस पर दिल्ली की नंबर प्लेट लगी थी। ये दोनों लोग फतेहाबाद के बीसला गांव पेट्रोल पम्प पर दिल्ली नंबर की गाड़ी में तेल डलवाने पहुंचे थे।

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक पेट्रोल पंप पर बोलेरो जीप तेल डलवाने के लिए रूकती है. गाड़ी से जो दो युवक नीचे उतरते हैं, उसमें से प्रियब्रत का हुलिया CCTV से मेल खाता है।
कौन है प्रियव्रत फौजी?
प्रियव्रत फौजी 18 मार्च 2021 को सोनीपत में गैंगस्टर बिट्टू बरोणा के पिता की हत्या में शामिल था। वह गांव सिसाना गड़ी का रहने वाला है। प्रियव्रत फौजी रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रहा है. इस पर दो हत्याओं समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं।

वहीं, अंकित सेरसा की सोनीपत पुलिस के पास कोई क्राइम हिस्ट्री नही है। बता दें कि, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाल की हत्या में लॉरेंस विश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के गुर्गों का नाम भी सामने आया है।

गोल्डी बरार गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी
बता दें कि, इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली थी। बहरहाल पुलिस लगातार इस मामले से जुड़े तारों को जोड़कर गुत्थी को अंजाम तक पहुंचाने में जुटी है। माना जा रहा है कि अब इन शार्प शूटरों की गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें – सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जिस गाड़ी को बरामद किया गया वह राजस्थान की, कौन है उसका मालिक?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो