scriptसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जिस गाड़ी को बरामद किया गया वह राजस्थान की, कौन है उसका मालिक? | Sidhu Moose wala murder Latest Update | Patrika News

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जिस गाड़ी को बरामद किया गया वह राजस्थान की, कौन है उसका मालिक?

locationजयपुरPublished: Jun 03, 2022 03:52:13 pm

Submitted by:

santosh

Sidhu Moose Wala Murder: मूसेवाला हत्याकांड में जिस गाड़ी को बरामद किया है। वह रतनगढ़ के किसी व्यक्ति की थी। पंजाब पुलिस ने उससे पूछताछ की है। जिस पर उसने बताया कि वह इस गाड़ी को सरदारशहर

sidhu_moose_wala_murder_bollero.jpg

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाब के चर्चित हत्याकांड मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार राजस्थान से जुड़ गए है। इस मामले में गुरूवार देर शाम पंजाब पुलिस की टीम सरदारशहर के गांव सवाई डेलाना पहुंची। देर रात पंजाब पुलिस गांव में रूकी रहीं, फिर सरदारशहर से रवाना हो गई। लेकिन राजस्थान में पंजाब पुलिस की सर्चिंग अब भी जारी है।

मूसेवाला हत्याकांड में जिस गाड़ी को बरामद किया है। वह रतनगढ़ के किसी व्यक्ति की थी। पंजाब पुलिस ने उससे पूछताछ की है। जिस पर उसने बताया कि वह इस गाड़ी को सरदारशहर के एक युवक को बेच चुका है। पुलिस अब उस युवक की तलाश कर रही है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि गाड़ी कब कब किसे बेची गई और अभी उसका मालिक कौन है?

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इन 2 जिलों में भी फैला है गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नेटवर्क, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट

बहरहाल, जानकारी सामने आई है कि गाड़ी का आरसी होल्डर राजलदेसर रतनगढ़ का रहने वाला है। बता दें, शुभदीप सिंह सिद्धू (28) उर्फ सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमले के समय वह अपनी थार जीप से यात्रा कर रहे थे। सिंगर की हत्या के बाद पंजाब पुलिस को हत्या में शामिल गाड़ी मिली। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी Lawrence Bishnoi गैंग ने ली है। पंजाब सरकार द्वारा सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद उनकी हत्या हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो