scriptसेंट्रल दिल्ली में किन्नर ने 6 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Six year old girl physical abused by kinnar in central delhi | Patrika News

सेंट्रल दिल्ली में किन्नर ने 6 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published: Jul 17, 2018 08:58:38 am

Submitted by:

Mohit sharma

घटना वाली रात पीड़िता अपने पिता और सोतेली मां के साथ सड़क किनारे सोई हुई थी, तभी आरोपी किन्नर उसको वहां से उठाकर ले गया।

girl physical abused

सेंट्रल दिल्ली में किन्नर ने 6 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफतार

नई दिल्ली। सेंट्रल दिल्ली इलाके में छह साल की मासूम के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां किन्नर ने बच्ची का अपहरण कर न केवल उसका यौन शोषण किया, बल्कि नृशंसता की सारी हदें पार कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद किन्नर बच्ची को तड़पता छोड़ भाग खड़ा हुआ। घटना की सूचना पर पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। दिल्ली कमिशन फॉर वुमन की चेयरपर्सन स्वाती मालीवाल के अनुसार यह अब सामने आए रेप की घटनाओं में सबसे बुरा मामला है। पीड़िता के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं और वह दर्द से कराह रही है। बताया जा रहा है कि रेप के बाद उसके साथ वहशियत की गई है।

गोवा: पब्लिक प्लेस पर शराब हुआ बैन, गंदगी फैलाने पर भी लगेगा भारी जुर्माना

घटना बीते शनिवार की रात (14 जुलाई, 2018) की है। दरअसल, बच्ची की मां की मौत के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। बच्ची के पिता बेहद गरीब हैं और रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करते हैं, जबकि उसकी सोतेली मां भीख मांगकर कुछ पैसों का जुगाड़ करती है। घटना वाली रात पीड़िता अपने पिता और सोतेली मां के साथ सड़क किनारे सोई हुई थी, तभी आरोपी किन्नर उसको वहां से उठाकर ले गया। पुलिस के अनुसार सुबह उठकर जब मां-बाप ने देखा तो बच्ची गायब थी। जिसके बाद परिजनों ने आसपास के इलाकों में उसकी तलाश की, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लग पाया। जिसके बाद उन्होंने कमला मार्केट पुलिस स्टेशन में बच्ची की गुमशुदगी रिपोर्ट लिखाई।

समलैंगिकता: याचिकाकर्ता को डर- कहीं आपस में संबंध न बनाने लगें सेना के जवान!

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया। पुलिस को तलाश के दौरान बच्ची जंगल में बदहवास हालात में मिली। तभी पुलिस ने पीड़िता को लोक नायक हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए आईसीयू में शिफट किया गया। वहीं, आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस ने आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और लोगों से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को बैजू नाम के एक किन्नर के बारे में पता चला। जब पुलिस ने किन्नर से सख्ताई से पूछताछ की तो वह उसने अपना जुर्म स्वीकार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो