​तमिलनाडु: नशे में धुत युवक ने पत्नी और दो मासूमों को किया आग के हवाले, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

सरकारी अस्पताल में भर्ती महिला और उसकी बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि उसके बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

By: Mohit sharma

Published: 23 Sep 2018, 12:47 PM IST

सलेम। तमिलनाडु के सलेम में पत्नी के शारीरिक संबंध बनाने से इनकार पर युवक ने बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। इस बात पर भड़के युवक ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को आग के हवाले कर दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब मरने से पहले पत्नी ने पुलिस को दिए अपने बयान में पूरी बात बताई। वहीं, सरकारी अस्पताल में भर्ती महिला और उसकी बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि उसके बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पटना: बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटा, कपड़े उतार कर शरीर पर डाली गर्म चाशनी

पुलिस ने मृतकों की पहचान पूमंती (26) और बेटी नीला (5) के रूप की है। दरअसल, मृतका पूमंती का पति कार्तिक परिवार के साथ सलेम में अट्टूर के पास अझगापुरम में रहता था। पुलिस के अनुसार कार्तिक शराब पीने की लत है। आए दिन वह शराब के नशे में पूमंती से झगड़ा करता था और उसके साथ मारपीट करता था। कार्तिक मंगलवार को भी हमेशा की तरह शराब के नशे में धुत घर लौटा और पत्नी से झगड़ा करने लगा। इस दौरान उसने पूमंती से शारीरिक संबंध बनाने को कहा। पति की इस हरकत से नाराज पूमंती ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। इस बात पर कार्तिक बुरी तरह से भड़क गया और नाराज होकर उसने तीनों पर केरोसीन छिड़ककर आग लगा दी। पड़ोसियों ने जैसे ही उनकी चीखें सुनी तो वो आग बुझाने को दौड़े। लोगों ने आग पर काबू पा बामुश्किल उनको अस्पताल पहुंचाया, जहां पूमंती और उसकी बेटी ने दम तोड़ दिया।

जेटली का राहुल पर हमला, 'लाफ्टर चैलेंज' नहीं सार्वजनिक जीवन कि आप किसी को गले लगाओ या आंख मारो

वहीं, पुलिस पूछताछ में कार्तिक ने बताया कि उसकी पत्नी ने खुद को और बच्चों को आग के हवाले किया। जब पूमंती ने अपने बयान में कार्तिक का नाम लिया था। मृतका के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned