जेटली का राहुल पर हमला, 'लाफ्टर चैलेंज' नहीं सार्वजनिक जीवन कि आप किसी को गले लगाओ या आंख मारो

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सार्वजनिक जेटली कोई लाफ्टर चैलेंज नहीं है कि आप कभी भी किसी को गले लगा लो और किसी को भी आंख मार दो।

By: Mohit sharma

Published: 23 Sep 2018, 10:42 AM IST

नई दिल्ली। रफाल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम मोदी पर हमले के बाद भाजपा ने कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि सार्वजनिक चर्चा कोई लाफ्टर चैलेंज नहीं है कि आप कभी भी किसी को गले लगा लो और किसी को भी आंख मार दो। फिर इसके बाद 10 बार गलत बयानी करते घूमो। जेटली ने कहा कि लोकतंत्र में प्रहार होते हैं, लेकिन शब्दावली ऐसी हो जिसमें बुद्धि दिखाई दे। आपको बता दें कि जेटली का यह बयान राहुल गांधी के उस बयान के बाद जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने रफाल डील का कॉंट्रेक्ट अंबानी को देने को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

यह खबर भी पढ़ें— जम्मू-कश्मीर: राज्यपाल सत्यपाल मलिक के निशाने पर पाक- 'गोली चली तो गुलदस्ता नहीं देंगे'

 

यह खबर भी पढ़ें— दिल्ली पुलिस के एसीपी पर लगा विधवा के साथ दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

रफाल डील को निरस्त नहीं किया जाएगा

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के इन सब बेबुनियाद आरोपों के बावजूद रफाल डील को निरस्त नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा था कि 'आप झूठ का सहारा लेकर किसी को साइड नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आपको सच की जरूरत होगी'। अकबर ने कहा था कि राहुल गांधी और उसका परिवार सालों पहले बोफोर्स घोटाले में फंसा था, क्योंकि वहां उसमे सच्चाई थी। उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा था कि कई बार मुझे महसूस होता है कि चुनावों की वजह से वह अपना संतुलन खो चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें— स्वामी नित्यानंद का दावा, बनाएंगे ऐसी गाय जो करेगी तमिल और संस्कृत में बात

वित्त मंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी 30 अगस्त को ट्वीट कर कहा कि फ्रांस के अंदर कुछ बम चलने वाले हैं। यह उनको कैसे मालूम कि ऐसा बयान आने वाला है? जेटली ने कहा कि हालांकि इस तरह की जो जुगलबंदी है, मेरे पास कुछ सबूत नहीं है। लेकिन जहन में सवाल खड़ा होता है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned