script

छोटी सी बात पर पत्नी से हुई बहस, पति ने 4 महीने के बेटे को सड़क पर पटक दिया

locationदमोहPublished: Jun 25, 2019 03:43:30 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पत्नी के साथ छोटी सी बात पर विवाद के बाद पति ने सड़क पर पटक चार महीने के बेटे की ले ली जान

father killed child

father killed him four month child

दमोह . मध्यप्रदेश के दमोह ( damoh ) जिले से एक दर्दनाक खबर आई है। जहां एक पिता ने पत्नी से विवाद ( clash with wife ) के बाद चार महीने के मासूम बेटे को सड़क ( road ) पर पटक हत्या ( murder ) कर दी। आरोपी पिता को पुलिस ( damoh police ) ने गिरफ्तार कर लिया है। यह परिवार शादी समारोह ( Marriage ceremoney ) में शामिल होने के लिए हटा थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव में आया था।
दरअसल, दमोह के हटा थाना क्षेत्र के हरदुआ गांव में शादी समारोह में पति-पत्नी अपने मासूम बच्चे के साथ शामिल होने आए थे। इसी दौरान गांव के ही सड़क पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के पति ने गुस्से में अपने चार महीने के मासूम बेटे को वहीं सड़क पर पटक दिया।
इसे भी पढ़ें: इमरान के लिए थाने में घुस काटा बवाल, IG बोले- पुलिस से बदसलूकी करने वालों की ऐसी-तैसी कर दूंगा


सड़क पर ही मौत
वहीं, बच्चे को पटकने के बाद मौके पर ही मौत हो गई। घटना सोमवार शाम सात बजे के करीब की है। हटा पुलिस को इसकी जानकारी करीब आधी रात के बाद दी गई। घटना के बाद आरोपी पिता उदय कुशवाहा वहां से फरार हो गया था। घटना के बाद शादी के माहौल में मातम पसर गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
इसे भी पढ़ें: DC की ड्राइवर ने की शिकायत, ‘मैडम बोलती हैं कि ऐसा फंसाऊंगी कि तू नौकरी करना भूल जाएगा’

father killed child
 

पन्ना जिले का है आरोपी
आरोपी पिता उदय कुशवाहा पन्ना जिले अहिरगवा गांव का रहने वाला है। कुछ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। घटना के बाद बच्चे का शव लेकर परिजन अस्पताल में थे। वहीं, पत्नी की रो-रोकर घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है।
इसे भी पढ़ें: कांस्टेबल पत्नी- पति 10 लाख रुपये मांग रहा, SI पति- महिला के साथ ड्यूटी करने पर गाली देती है ये

पुलिस ने जांच शुरू की
घटना के बाद एसडीओपी कमल कुमार जैन ने कहा कि उदय कुशवाहा हरदुआ गांव में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ शादी समारोह में आया था। पति-पत्नी में किसी बाद को लेकर बहस हुई और गुस्से में उदय ने पत्नी की हाथ से बच्चे को छिन सड़क पर पटक दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो