scriptDC की ड्राइवर ने की शिकायत, ‘मैडम बोलती हैं कि ऐसा फंसाऊंगी कि तू नौकरी करना भूल जाएगा’ | deputy collector guna: driver filed complain on guna dc neha soni | Patrika News
गुना

DC की ड्राइवर ने की शिकायत, ‘मैडम बोलती हैं कि ऐसा फंसाऊंगी कि तू नौकरी करना भूल जाएगा’

गुना जिले के डिप्टी कलेक्टर नेहा सोनी के खिलाफ एक ड्राइवर ने सीएम से शिकायत की है। साथ ही उनके ऊपर कई आरोप लगाए हैं।

गुनाJun 23, 2019 / 05:27 pm

Muneshwar Kumar

deputy collector guna

deputy collector guna

गुना. मध्यप्रदेश का गुना जिले पिछले दिनों एक एडीएम द्वारा चिकन और मुर्गा की डिमांड की वजह से चर्चा में था। अब उसी जिले में एक डीसी नेहा सोनी ( neha soni ) चर्चा में आ गई हैं। डिप्टी कलेक्टर ( deputy collector guna ) नेहा सोनी पर ड्राइवर ने मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। ड्राइवर ( Driver ) ने चिट्ठी लिख सीएम हेल्पलाइन में डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ शिकायत की है।
ड्राइवर द्वारा लिखे गए शिकायती पत्र में मानवीय संवेदनाएं शून्य का भी उल्लेख है। वाहन चालक ओमप्रकाश ने सीएम हेल्पलाइन के अलावा मुख्यमंत्री, सामान्य प्रशासन मंत्री, कलेक्टर आदि को एक शिकायती पत्र भेजा है। जिसमें ड्राइवर ने कहा है कि डिप्टी कलेक्टर नेहा सोनी बीते छह-सात माह से उसको परेशान कर रही हैं।
deputy collector guna
 

नौकरी करना भूल जाएगा
वहीं, ड्राइवर का आरोप है कि ऐसा करने से जब वह मना करता है तब मैडम धमकी देती हैं। डिप्टी कलेक्टर मैडम कहती हैं कि ऐसा फंसाऊंगी कि तू नौकरी करना भूल जाएगा। ड्राइवर ओमप्रकाश का कहना है कि मैं उनसे गुहार करता रहा कि मेरी धर्मपत्नी और नातिन बीमार है, मुझे जल्दी छोड़ दें। लेकिन मुझे सुबह साढ़े नौ से रात्रि सात-आठ बजे तक बिठाए रखती हैं।
इसे भी पढ़ें: आरोपी को छुड़ाने के लिए थाना पहुंचे परिजन , दरोगा को जान से मारने की दी धमकी

नातिन की मौत हो गई
ड्राइवर ओमप्रकाश ने शिकायती पत्र में लिखा है कि 8 दिसंबर 2018 को मेरी बीमार नातिन की मौत हो गई। मैंने इसकी सूचना उन्हें दी। ड्राइवर ने कहा कि उक्त महिला अधिकारी ने नातिन के मरने की जानकारी होने के बाद भी मुझसे कहा कि अगले दिन आ जाना मुझे इंदौर जाना है, मैंने कहा कि मुझे नातिन का दाह संस्कार करना है।
इसे भी पढ़ें: कहां हैं चिकन और दारू मांगने वाले ADM साहब, SDM बोली थी शाम को नहीं मिलने पर सर लगाते हैं डांट

deputy collector guna
 

नातिन मर गई है तो मर जाने दो
ड्राइवर का आरोप है कि डिप्टी कलेक्टर ने यह सुनने के बाद कहा कि अपनी मानवीय संवेदनाएं शून्य का हवाला देते हुए यहां तक कह दिया कि तेरी नातिन मर गई तो मर जाने दो। उसका क्रियाकर्म उसका पिता कर लेगा। जबकि उक्त बच्ची के माता-पिता सात माह पूर्व ही मर चुके हैं। उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी और निलंबित और नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी देती रहीं। दस मई को निलंबित भी कर दिया।
इसे भी पढ़ें: SDM बोलीं- ADM हर शाम मांगते हैं चिकन और दारू, न मिलने पर फोन कर लगाते हैं डांट

deputy collector guna
 

फोन नहीं उठाई
वहीं, ड्राइवर के आरोपों पर जब डिप्टी कलेक्टर नेहा सोनी का पक्ष जानने के लिए पत्रिका ने फोन किया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

Home / Guna / DC की ड्राइवर ने की शिकायत, ‘मैडम बोलती हैं कि ऐसा फंसाऊंगी कि तू नौकरी करना भूल जाएगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो