व्हाट्सअप पर आएगा पे-टीएम का लिंक और आप हो जाएंगे कंगाल, जानिये क्या है पूरा मामला

व्हाट्सअप पर आएगा पे-टीएम का लिंक और आप हो जाएंगे कंगाल, जानिये क्या है पूरा मामला
व्हाट्सअप पर आएगा पे-टीएम का लिंक और आप हो जाएंगे कंगाल

Karunakant Chaubey | Updated: 13 Sep 2019, 06:00:09 PM (IST) Dantewada, Dantewada, Chhattisgarh, India

Whatsapp and Paytm Fraud Case: आजकल ऑनलाइन ठगी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आपकी जरा सी लापरवाही आपको मुसीबत में डाल सकती है और आपकी गाढ़ी कमाई मिनटों में गायब हो जायेगी।

जगदलपुर. Whatsapp and Paytm Fraud Case: आजकल ऑनलाइन ठगी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आपकी जरा सी लापरवाही आपको मुसीबत में डाल सकती है और आपकी गाढ़ी कमाई मिनटों में गायब हो जायेगी। ऐसा ही एक मामला जगदलपुर के एक युवक के साथ हुआ है। जहाँ उसके व्हाट्सअप पर एक लिंक की वजह से उसका बैंक अकॉउंट खाली हो गया।

पत्नी के साथ दोस्त करता था गन्दी हरकत, मना करने पर भी नहीं माना तो महुआ पीने बुलाया और...

जानकारी के अनुसार मोहम्मद वसीम कुम्हारपारा में जमाल मिल के पास रहते हैं 2 सितंबर की शाम 4 बजे शाम उनके मोबाइल पर एक अनजान शख्स का मैसेज आया। उन्होंने व्हाट्सअप में आए पे-टीएम (Paytm) लिंक मैसेज ओपन किया।वसीम ने जैसे ही लिंक ओपन किया, उनके एसबीआई बैंक खाते 4000 रुपए कट गए।

अपने भाई-बहन के साथ जा रही थी घर, अचानक कूद गयी इंद्रावती में फिर जो हुआ वो लाजवाब है...

तत्काल मोबाईल से उन्होंने उस व्यक्ति को कॉल किया। जिसने अपना नाम करन निवासी विलोरी का होना बताया। थोड़ी ही देर बाद दुबारा 8500 रूपए का मैसेज आया, जिसे उन्होंने केंसल कर दिया। मोहम्मद वसीम ने थाने में ऑनलाइन ठगी की शिकायत दर्ज कराई है व अज्ञात व्यक्ति का मोबाइल नंबर भी पुलिस को दिया गया है। पुलिस ने 420 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Read Also: चप्पल ने खोला सड़ चुकी लाश का रहस्य, कई दिनों से लटक रही थी रस्सी से

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned