scriptइस कार की तलाशी के दौरान मिला एेसा सामान कि पुलिस के भी उड़ गए होश | Chhattisgarh News: Dhamtari Police arrested smuggler with hemp | Patrika News
धमतरी

इस कार की तलाशी के दौरान मिला एेसा सामान कि पुलिस के भी उड़ गए होश

धमतरी पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब गांजा से भरी तेज रफ्तार गाड़ी पलट गई। पुलिस को जांच में करीब 10 लाख का गांजा मिला।

धमतरीSep 24, 2017 / 10:03 pm

Ashish Gupta

Hemp Smuggling

इस कार की तलाशी के दौरान मिला एेसा सामान कि पुलिस के भी उड़ गए होश

धमतरी/पुरूर. एक तेज रफ्तार टाटा सफारी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने बताया कि कार में करीब 10 लाख का गांजा था। इस घटना में लिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, छापेमारी में हुआ खुलासा

गुरूर पुलिस के अनुसार यह घटना धमतरी से लगभग 8 किमी दूर ग्राम चिटौद के पास हुई। बस्तर से टाटा सफारी क्रमांक-एमएच-27-एसी-404 में करीब 2 क्विंटल से ज्यादा गांजा लेकर दो लोग महाराष्ट्र जा रहे थे कि तभी वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में चालक भूषण देवतरे (27) घायल हो गया। वाहन में सवार एक अन्य व्यक्ति घटना के बाद से फरार हो गया।
hemp smuggler
पुलिस ने भूषण देवतरे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। अभी यह पता नहीं चला है कि गांजा की तस्करी में और कौन-कौन लिप्त थे। पुलिस ने आरोपी भूषण देवतरे को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अस्पताल में रखा है। अभी तक उसने पुलिस को कोई बयान नहीं दिया है।
ganja smuggler
लूट ले गए गांजा
इस पूरे घटना में चौंकाने वाली बात सामने आई कि तस्करों की गाड़ी पलटने के बाद जब गांजा सड़क पर बिखर गया। 10 लाख के गांजा से भरी गाड़ी के पलटने की खबर पास के गांव में फैलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और गांजा को लूटने लगे। एेसे में वहां गांजा लूटने के लिए होड़ मच गई, जिसके हाथ में जितना आया वो उतना लूटकर ले भागा।
यह भी पढ़ें
पति के सामने, पत्नी से इश्क लड़ा रहा था आशिक, गुस्साए पति ने टांगी से सिर काटा, पत्नी हुई फरार

मची लूटपाट
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद वाहन में रखा गांजा बिखर गया, जिसके बाद वहां आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने लूटपाट शुरू कर दिया। करीब 50 किलो से ज्यादा गांजा ग्रामीण लूट कर ले गए। शेष गांजा को जप्त कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो