scriptबाइक चोरी के आरोपी को लोगों ने पोल से बांधा, जमकर की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में भर्ती | Beating with bike thief, thief Beating in dholpur: dholpur crime | Patrika News
धौलपुर

बाइक चोरी के आरोपी को लोगों ने पोल से बांधा, जमकर की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में भर्ती

( dholpur crime news ) शहर के कायस्थपाड़ा में बाइक चोरी ( bike theft case ) कर ले जा रहे दो युवकों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पोल से बांधकर जमकर पिटाई की। बाद में पहुंची निहालगंज थाना पुलिस ने आरोपी युवक ( Bike theft gang) को राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

धौलपुरSep 17, 2019 / 08:38 pm

abdul bari

बाइक चोरी के आरोपी को लोगों ने पोल से बांधा, जमकर की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में भर्ती

बाइक चोरी के आरोपी को लोगों ने पोल से बांधा, जमकर की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में भर्ती

धौलपुर.
शहर के कायस्थपाड़ा में बाइक चोरी कर ले जा रहे दो युवकों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पोल से बांधकर जमकर पिटाई की। बाद में पहुंची निहालगंज थाना पुलिस ( dholpur police ) ने आरोपी युवक को राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
यह है पूरा मामला ( dholpur crime news )

स्थानीय लोगों की ओर से की गई मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ। इसमें लोगों ने युवक को पोल से बांध रखा है। उसके साथ जमकर मारपीट की गई है। उससे लोग गाड़ी चोरी करने की वारदातों ( bike theft case ) को पूछ रहे हैं। युवक ने बताया कि उसने मंगलवार को ही गुलाब बाग तथा दुर्गा कॉलोनी से दो बाइक चोरी की है, जबकि एक एक्टिवा को दो दिन पहले चुराया ( Bike theft gang) था। आज कायस्थ पाड़ा में बाइक चोरी कर ले जा रहे थे। इस दौरान युवक भाग गया, जबकि दूसरे को पकड़ लिया।
किसी ने भी बाइक चोरी की कोई रिपोर्ट नहीं दी

इधर निहालगंज थाना प्रभारी अजय मीणा ने बताया कि कायस्थ पाड़ा में लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट की है। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। किसी ने भी बाइक चोरी की कोई रिपोर्ट नहीं दी है।

Home / Dholpur / बाइक चोरी के आरोपी को लोगों ने पोल से बांधा, जमकर की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो