scriptछात्राओं से छेड़छाड़ कर मोबाइल नंबर लिखी पर्ची दे रहा था पुलिसकर्मी ! ग्रामीणों ने की पिटाई | Policemen molest girl students : molesting girl student viral video | Patrika News

छात्राओं से छेड़छाड़ कर मोबाइल नंबर लिखी पर्ची दे रहा था पुलिसकर्मी ! ग्रामीणों ने की पिटाई

locationधौलपुरPublished: Dec 17, 2019 07:53:59 pm

Submitted by:

abdul bari

गांव के ग्रामीणों ने एक पुलिसकर्मी पर गांव में पढ़ने वाली छात्राओं से छेड़छाड़ ( molesting girl student ) का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को शिकायत दी थी। मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की ग्रामीण पिटाई ( Beating fiercely ) करते हुए वीडियो वायरल हुआ है, जो उसी पुलिसकर्मी का बताया जा रहा है।

Policemen molest girl students : molesting girl student viral video

Policemen molest girl students : molesting girl student viral video

बसेड़ी/धौलपुर
तीन दिन पहले बसेड़ी थाना इलाके के एक गांव के ग्रामीणों ने एक पुलिसकर्मी पर गांव में पढ़ने वाली छात्राओं से छेड़छाड़ ( molesting girl student ) का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को शिकायत दी थी। मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की ग्रामीण पिटाई ( beating fiercely ) करते हुए वीडियो वायरल हुआ है, जो उसी पुलिसकर्मी का बताया जा रहा है।
यह है पूरा मामला ( dholpur crime news )

गौरतलब है कि शनिवार को थाने में कार्यरत एक पुलिसकर्मी पर स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं पर छेड़छाड़ का आरोप का मामला सामने आया था। ग्रामीणों ने इस मामले में थाना प्रभारी को एक परिवाद भी दिया था। परिवाद में आरोप लगाया गया था कि पुलिसकर्मी गांव से पढ़ने के लिए आने वाली छात्राओं के साथ आए दिन छेड़छाड़ करता है। आरोप है कि शनिवार को गांव की छात्राओं का पीछा करता ये पुलिसकर्मी बाइक से पहुंचा और छात्राओं से छेड़छाड़ की और एक पर्ची पर लिखकर अपना मोबाइल नंबर बात करने के लिए दिया।
क्षेत्र में चर्चा का विषय बना वीडियो

शिकायत में कहा गया कि जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो उन्हें धमकी दी गई। मामले में मंगलवार को पुलिसकर्मी की ग्रामीणों की ओर से पिटाई ( Policeman beaten ) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो इसी मामले का बताया जा रहा है और क्षेत्र में चर्चा का विषय ( Beating with police ) बना हुआ है। मामले में थाना प्रभारी लल्लू राम मीणा ( dholpur police ) से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले में जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो