scriptअखिलेश यादव ने ली अमित शाह की चुटकी कहा, बारहवीं के बाद इंटर करा रहे हैं, शुक्र है दसवीं नहीं कराते | UP election 2022 Voting Akhilesh Yadav took a pinch of Amit Shah | Patrika News
चुनाव

अखिलेश यादव ने ली अमित शाह की चुटकी कहा, बारहवीं के बाद इंटर करा रहे हैं, शुक्र है दसवीं नहीं कराते

Uttar Pradesh Assembly election 2022 केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के चाणक्य अमित शाह की चुटकी लेते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, जो बारहवीं के बाद इंटर करेंगे, उन्हें हम लैपटॉप देंगे। शुक्र है उन्होंने यह नहीं कहा कि बारहवीं के बाद जो दसवीं में पढ़ने जाएंगे उन्हें हम लैपटॉप देंगे। कैसे लोग हैं, क्या बोल रहे हैं?

लखनऊFeb 27, 2022 / 05:09 pm

Sanjay Kumar Srivastava

अखिलेश यादव ने ली अमित शाह की चुटकी कहा, बारहवीं के बाद इंटर करा रहे हैं, शुक्र है दसवीं नहीं कराते

अखिलेश यादव ने ली अमित शाह की चुटकी कहा, बारहवीं के बाद इंटर करा रहे हैं, शुक्र है दसवीं नहीं कराते

केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के चाणक्य अमित शाह की चुटकी लेते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहाकि, जो बारहवीं के बाद इंटर करेंगे, उन्हें हम लैपटॉप देंगे। शुक्र है उन्होंने यह नहीं कहा कि बारहवीं के बाद जो दसवीं में पढ़ने जाएंगे उन्हें हम लैपटॉप देंगे। कैसे लोग हैं, क्या बोल रहे हैं? पांच चरणों के मतदान के बाद लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार बाबा को गोरखपुर मठ में भेज देंगे। अखिलेश यादव रविवार को गोरखपुर जिले के चिल्लूपार विधानसभा में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब यहां के लोग पांच साल का इंतजार नहीं करना चाहते हैं। 2017 में इन्होंने नोटबंदी की, इन लोगों ने कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा। सब काला धन वापस आ जाएगा। आधी रात जैसे आजादी का जश्न मनाया गया था, ठीक उसी तरह आधी रात में जीएसटी लागू कर दिया।
अपने गुल्लू के लिए बिस्किट लेते आना

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हम तो परिवार वाले लोग हैं। परिवार वाले यह भी हैं, लेकिन परिवार वालों को हम राय देते हैं कि जब घर वापस आओ तो घर वालों के लिए कुछ न कुछ लेकर आते हैं, इसलिए हम बाबा से कहते हैं कि इस बार जब वापस आएं तो अपने गुल्लू के लिए बिस्किट लेते आना।
यह भी पढ़ें

UP Election 2022 : कुंडा में राजा भैया समेत सभी प्रत्‍याशियाें पर लगा प्रतिबंध

हजारों करोड़ रुपए गोशाला के नाम पर चट

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, आपने देखा होगा कि, इन्होंने गोशाला में बहुत सारी गाय माता को रखा है, लेकिन इतनी लूट कभी नहीं हुई, जितनी गो माता की सेवा के नाम पर हो रही है। भूसे की लूट हो रही है। बाबा का प्रिय जानवर, वह अब सड़कों पर टक्कर मारकर लोगों की जान ले रहा है। जो सरकार हजारों करोड़ रुपए गोशाला के नाम पर चट कर जाए, उससे क्या उम्मीद करोगे?

Home / Elections / अखिलेश यादव ने ली अमित शाह की चुटकी कहा, बारहवीं के बाद इंटर करा रहे हैं, शुक्र है दसवीं नहीं कराते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो