scriptTop 3 Electric Scooter Under 50,000 Bounce Infinity to Hero Flash | महज 50,000 की कीमत में मिलने वाले ये हैं, 3 बेस्ट Electric Scooters, एक बार चार्ज करने पर आराम से होगा लंबा सफर | Patrika News

महज 50,000 की कीमत में मिलने वाले ये हैं, 3 बेस्ट Electric Scooters, एक बार चार्ज करने पर आराम से होगा लंबा सफर

हमने 50,000 रुपये के भीतर कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को अपने इस लेख शामिल किया है, जो किफायती होने के साथ साथ बेहतर रेंज भी देते हैं। आइए एक नजर डालते हैं, इनकी डिटेल पर ।

नई दिल्ली

Updated: May 16, 2022 01:33:35 pm

Cheapest Electric Scooter : क्या आप 50,000 से भी कम कीमत में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, और बाजार में मौजूद विकल्पों की कीमत जानकर आपको बजट नहीं बन पा रहा है। तो आपकी इस समस्या का समाधान हमारे पास है। हम जानते हैं कि स्कूटर खरीदते समय बजट सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है, और इसी के चलते हमने 50,000 रुपये के भीतर कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को अपने इस लेख शामिल किया है, जो किफायती होने के साथ साथ बेहतर बेहतर रेंज भी देते हैं। आइए एक नजर डालते हैं, इनकी डिटेल पर ।

bounce_infinity-amp22.jpg
Electric Scooter Under 50,000




Hero Electric Flash


हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश भारत में बिक्री के लिए हीरो इलेक्ट्रिक के 7 स्कूटर्स में से एक है। इसकी शुरुआती कीमत 46,640 रुपये तय की गई है, और यह 2 अलग-अलग वर्जन में आता है। हीरो ने फ्लैश को 51.2V/30 Ah बैटरी पैक से लैस किया है, जो 250W BLDC इलेक्ट्रिक मोटर के माध्यम से चलता है। इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटे तक है, वहीं कंपनी का दावा है, कि इसे पूरी तरह चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है। फ्लैश ई-स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 85km तक की रेंज देने में सक्षम है।




hero_flash-amp.jpg






ये भी पढ़ें : इस 5-स्टार रेटिंग कार की बढ़ी खरीदार के बीच मांग, शुरुआती कीमत महज 5.83 लाख

Bounce Infinity E1


बाउंस इन्फिनिटी E1 भारत में 45,099 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, और यह 2 अलग-अलग वैरिएंट में आता है। इस स्कूटर में BLDC मोटर मिलता है, और इसकी टॉप स्पीड 65 किलोमीटर प्रति घंटे तक सीमित है। यह स्कूटर महज 8 सेकेंड में 0 से 40 किमी की स्पीड पकड़ने में सक्षम है। वहीं ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ इसकी रेंज 85 किमी प्रति चार्ज तय की गई है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है, कि इन्फिनिटी ई लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर और हाई-स्पीड वाले इलेक्ट्रिक के बीच कहीं अपनी जगह बनाता है।





ये भी पढ़ें : महज 3 लाख के भीतर घर ले आएं ये शानदार गाड़ियां, नहीं पसंद आई तो बुकिंग अमाउंट वापस

bounce_infinity_e1-amp.jpg

 



Ampere Reo



एम्पीयर रियो भारत में बिक्री के लिए एम्पीयर के 5 स्कूटर्स में से एक है। इसकी शुरुआती कीमत 43,490 रुपये तय की गई है, और यह 4 अलग-अलग वैरिएंट में ब्रिकी पर है। एम्पीयर रियो 16 एनएम टॉर्क के साथ 1200 डब्ल्यू की अधिकतम पावर देने में सक्षम है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 55 km तक की रेंज देता है, और इसकी टॉप स्पीड 25 kmph पर सीमित है। रियो की बैटरी क्षमता 48 V/27 Ah है, और इसे चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है।

ampere_reo-amp.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाब"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एकनाथ शिंदे ने कहा- यह बालासाहेब के हिंदुत्व और आनंद दिघे के विचारों की जीत हैMaharashtra Political Crisis: शिंदे खेमा काफी ताकतवर, उद्धव ठाकरे के लिए मुश्किल होगा दोबारा शिवसेना को खड़ा करनासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.