scriptNaagin फेम एक्ट्रेस ने योग करते शेयर की तस्वीरें, हॉटनेस को दिया मुँह तोड़ जवाब | Aashka shared picture of doing yoga, gave a befitting reply to hotness | Patrika News

Naagin फेम एक्ट्रेस ने योग करते शेयर की तस्वीरें, हॉटनेस को दिया मुँह तोड़ जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2021 02:38:29 pm

Submitted by:

Manisha Verma

नागिन फ़ेम एक्ट्रेस आशंका ने इंस्टाग्राम पर अपने ये बिकिनी फ़ोटो पोस्ट की है। इसमें वो ब्लू और व्हाइट कलर की बिकिनी में योगा कर रही है। आशका एक पोस्ट में दोनों हाथ पीठ के पास जोड़कर नमस्कार वाले मुद्रा में खड़ी है। उनका ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

1563906709-ashka-goradia.jpeg
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आशका गोराडिया ने योग करते हुए लेटेस्ट फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो कि फ़ैन्स को काफ़ी ज़्यादा पसंद आया है। आशका ने इंस्टाग्राम पे ये बिकिनी फ़ोटो पोस्ट की है। इस बिकिनी में वह काफ़ी ज़्यादा हॉट लग रही है। ये फ़ोटो लोगों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रहा है। इस फ़ोटो में वह ब्लू और व्हाइट कलर की बिकिनी पहने योगा कर रही है। इस दौरान उनके पति ब्रेट गोबले भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं। ब्रेट आशका के साथ बीच पर योगा कर रहे हैं।
यह भी पढ़े- जब नीना गुप्ता ने इंडस्ट्री को लेकर कहा-लोग आज भी सास- बहू और ननंद भाभी में ही फंसे हैं

एक तस्वीर में आशका ने दोनों हाथ पीठ के पास जोड़कर में नमस्कार वाली मुद्रा में खड़ी है। आपको बता दें कि योग में इस पोज को काफ़ी कठिन माना गया है। इसके अलावा भी उन्होंने कई कठिन पोज किए हैं। आशका असल ज़िंदगी में भी काफ़ी ज़्यादा हॉट है। आपको बता दें कि आशका पोल डान्स में भी काफ़ी एक्सपोर्ट है। एक समय पर उनका पोल डान्स का वीडियो काफ़ी ज़्यादा वायरल हुआ करता था। आशका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फ़ोटो को शेयर किया है।आशका का जन्म 27 नवम्बर 1985 को अहमदाबाद में हुआ था। 2017 में अपनी विदेशी ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी की थी आशका ने। शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज़ से संपन्न हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो