scriptMaidaan Teaser Out : भोला रिलीज होते ही फुटबाॅल के साथ ‘मैदान’ में उतरे अजय देवगन, धांसू टीजर रिलीज | Ajay Devgn Maidaan Teaser Release actor show football game in golden era amid release of Bholaa in theaters | Patrika News

Maidaan Teaser Out : भोला रिलीज होते ही फुटबाॅल के साथ ‘मैदान’ में उतरे अजय देवगन, धांसू टीजर रिलीज

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2023 03:20:42 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Maidaan Teaser Release : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का काफी पाॅजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। इस बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का टीजर भी जारी कर दिया गया है। जिसमें 1952 से लेकर 1962 तक के उस गोल्डन पीरियड को दर्शाया गया है, जब भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों का गोल्डन पीरियड था।

ajay_devgn_maidaan_teaser_release_actor_show_football_game_in_golden_era_amid_release_of_bholaa_in_theaters.jpg
बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मच अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लोग भी अजय देवगन की एक्टिंग को काफी सराह रहे हैं। साथ ही ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने अपने फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज दिया है। जैसा अजय देवगन ने वादा किया था उसे निभाते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) का टीजर रिलीज कर दिया है। मैदान का टीजर सिनेमाघरों में भोला के साथ ही रिलीज किया गया है, जिसमें अजय फुटबाल गेम के गोल्डन पीरियड की कहानी को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
‘मैदान’ के 1 मिनट और 31 सेकेंड के टीजर की शुरुआत होती है हेल्सिंकी ओलंपिक मैदान से, जिसमें भारतीय प्लेयर भरी बारिश में फुटबॉल मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस ओलंपिक मैच में उनकी भिड़ंत यूगोस्लावियन्स के प्लेयर से होती है। इस धमाकेदार छोटे से टीजर में भारतीय खिलाड़ी बिना जूतों के भारी बारिश में मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं।
टीजर में 1952 से लेकर 1962 तक के उस गोल्डन पीरियड को दर्शाया गया है, जब भारतीय फुटबॉल खिलाड़ियों का गोल्डन पीरियड था। जहां वो धनाधन गोल मारते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, मैदान एक अज्ञात नायक की सच्ची कहानी है, जिसने भारत के लिए फुटबाॅल में ऐसा इतिहास और रिकाॅर्ड बनाया जिसकी बराबारी 60 सालों में भी कोई नहीं कर पाया। फिल्म में अजय फुटबाल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के किरदार में हैं।
यह भी पढ़े – राम नवमी पर ‘आदिपुरुष’ के नये पोस्टर को देख भड़के यूजर्स, बोले- धर्म का ऐसा मजाक, फिल्म को बताया कार्टून

https://twitter.com/hashtag/Maidaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस छोटे से टीजर में अजय देवगन आखिरी में एक दमदार डायलॉग बोलते दिखाई दिए हैं। अजय कहते हैं, ‘आज मैदान में उतरना ग्यारह, लेकिन दिखना सिर्फ एक।’ इसका बैकग्राउंड स्कोर भी काफी धांसू हैं। जाहिर है कि एक लंबे समय के बाद कोई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ऑडियंस का मनोरंजन करते हुए नजर आएगी।
बता दें कि अजय देवगन के अलावा ‘मैदान’ में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में गजराज राव और बंगाली एक्ट्रेस रुद्राणी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है। साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बाद 23 जून को अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी।।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो