scriptटीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, शेयर की गुड न्यूज | Bigg Boss 6 Runner Up Sana Khan Pregnant at 34 share good news with husband anas sayed | Patrika News
मनोरंजन

टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, शेयर की गुड न्यूज

Sana Khan Pregnant : पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने साल 2020 में अनस सैयद से गुपचुप शादी कर ली थी। शादी के तीन साल बाद वे प्रेग्नेंट हैं। यह गुड न्यूज खुद एक्ट्रेस के पति अनस ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए उत्सुक है।

मुंबईMar 16, 2023 / 01:34 pm

Jyoti Singh

bigg_boss_6_runner_up_sana_khan_pregnant_at_34_share_good_news_with_husband_anas_sayed.png
बॉलीवुड इंडस्ट्री को हमेशा के लिए टाटा बॉय कर चुकीं पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। ये गुड न्यूज उन्होंने अपने फैंस को पति अनस सैयद के साथ मिलकर दी है। शादी के तीन साल बाद कपल पेरेंट बनने जा रहा है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में किया है। बता दें कि ‘बिग बॉस 6’ (Bigg Boss 6) से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। वे कई तमिल, तेलूगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दीं। लेकिन साल 2020 में सना ने सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया था। इसके बाद उन्होंने मुफ्ती अनस सैयद से निकाह कर लिया।


https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1636275293819224064?ref_src=twsrc%5Etfw
सना खान ने अनस सैयद से निकाह के तीन सान बाद अपने फैंस को इस बड़ी खुशखबरी से चौंका दिया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पूर्व एक्ट्रेस के पति एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। इस इंटरव्यू में हुई बातचीत में सना और अनस के जीवन की गुड न्यूज सामने आई है। इंटरव्यू में अनस ने बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाईयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़े – रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ देख गदगद हुईं रेखा, कह डाली इतनी बड़ी बात
वहीं सना का भी कहना है कि वो बहुत एक्साइटेड हैं। वो चाहती हैं कि उनका बच्चा जल्द ही उनके हाथों में हो। जाहिर है कि इससे पहले सना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘अल्हम्दुलिल्लाह बहुत खुश, ये उमरा किसी कारण से हमारे लिए बहुत खास है। इंशाअल्लाह जल्द ही हम इसे सभी के साथ शेयर करेंगे। अल्लाह इसे और आसान बनाए। इस पोस्ट के बाद ही लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।


गौरतलब है कि सना खान और अनस सैयद ने 20 नवंबर साल 2020 को गुपचुप तरीके से शादी की थी। सोशल मीडिया पर निकाह की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने सबको हैरान कर दिया था। सना के पति अनस एक मौलाना है और गुजरात के सूरत के रहने वाले है। कुछ वक्त पहले सना ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलासा किया था। वहीं उनके मां बनने की खबर को सुनकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े – अक्षय कुमार की हेरा फेरी 3 में ऐसा होगा संजय दत्त का किरदार, एक्टर ने खुद किया कंफर्म

Home / Entertainment / टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं सना खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, शेयर की गुड न्यूज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो