scriptनेटफ्लिक्स की ‘कॉल माय एजेंट’ सीरीज डालेगी स्टार्स के एजेंट्स पर रोशनी | Bollywood Updates: Netflix's 'Call My Agent' Series | Patrika News

नेटफ्लिक्स की ‘कॉल माय एजेंट’ सीरीज डालेगी स्टार्स के एजेंट्स पर रोशनी

Published: Oct 27, 2021 05:42:06 pm

Submitted by:

Mohmad Imran

Bollywood Updates: फिल्म निर्माण की पर्दे के पीछे की दुनिया आज भी आम आदमी के लिए एक रहस्य है। दर्शकों को अंतिम परिणाम-चमकदार और ग्लैमरस दिखाई देता है। वास्तव में कोई नहीं जानता कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है।

netflix.png

Bollywood Updates: फिल्म निर्माण की पर्दे के पीछे की दुनिया आज भी आम आदमी के लिए एक रहस्य है। दर्शकों को अंतिम परिणाम-चमकदार और ग्लैमरस दिखाई देता है। वास्तव में कोई नहीं जानता कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है। एक तरफ सितारे हैं और दूसरी ओर फिर उनके एजेंट हैं, जो, यदि आप यकीन करें तो वे अपने आप में मिनी स्टार से कम नहीं हैं। फिल्म व्यवसाय के इस पहलू को उजागर करने के लिए शाद अली द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स पर आने वाली सीरीज ‘कॉल माय एजेंट’ है। यह सीरीज इसी नाम से एक सक्सेफुल फ्रेंच सीरीज से प्रेरित भारतीय संस्करण है।

यह सीरीज जिसमें ऋचा चड्ढा, अली फजल जैसे कलाकार खुद का किरदार निभाते हुए काल्पनिक परिस्थितियों में दिखाई देंगे। फिल्म में रियल लाइफ के पति- पत्नी ऋचा और फजल रील लाइफ में पर्दे पर इन किरदारों में नजर आएंगे। पूरी कहानी इन्हीं दोनों के इर्द-ग्रिर्द घूमती है। ऋचा का किरदार उनके असल व्यक्तित्त्व जैसा नहीं है, जैसा वह वास्तविक जीवन में है। इसी एक वजह ने ऋचा को यह भूमिका निभाने के लिए प्रेरित किया। ऋचा की भावहीन चेहरे वाली डायलॉग डिलीवरी दर्शकों को लोट-पोट कर देगी। ट्रेलर में अली और ऋचा के बीच बातचीत का एक अंश भी दिखाया गया है, जहां दोनों एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

अपकमिंग सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए ऋचा कहती हैंं, ‘पहली बार अली के साथ शूटिंग करना वाकई में सौभाग्य की बात थी। मुझे फ्रेंच शो पसंद है और मुझे खुशी है कि किसी ने सोचा कि इस तरह का फ्रेंच शो भारतीय संदर्भ में भी काम कर सकता है। निर्देशक नए विचारों के प्रति इतने खुले थे कि, उन्होंने हमें सुधार करने और कॉमेडी लाइनों के साथ इसमें फेरबदल की अनुमति दी। शाद एक शानदार प्रोजेक्ट बना रहे हैं और मैं रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो