scriptकॉमेडियन Sugandha ने पति संग उड़ाया Katrina-Vicky की शादी का मजाक, देखें Video | comedian sanket with sugandha mishra makes fun of katrina and vicky | Patrika News
मनोरंजन

कॉमेडियन Sugandha ने पति संग उड़ाया Katrina-Vicky की शादी का मजाक, देखें Video

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा पति साकेत भोसले के साथ वक्त-वक्त पर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना और विक्की कौशल की शादी को लेकर एक फनी वीडियो अपलोड किया है।

Dec 04, 2021 / 08:28 pm

Shivani Awasthi

katrina_vicky_kaushal.jpg
सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले फेमस कॉमेडियन हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने अपने टैलेेंट के दम पर पहचान बनाई है। दोनों को कई रियालिटी शोज में देखा गया है। दोनों अपनी गजब की कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि सुगंधा मिश्रा कॉमेडियन के साथ-साथ एक गजब की सिंगर भी हैं।

दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज अपलोड करते देखा गया है। दोनों की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। आए दिन वो कोई न कोई वीडियो अपलोड करते रहते हैं। अब दोनों ने कैटरीना और विक्की को लेकर एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें वो दोनों की शादी को लेकर मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः Paras Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस


इस वीडियो में सुगंधा संकेत से पूछती हैं कि सुनों, तुम विक्की कौशल औऱ कैट की शादी में जा रहे हो। इसपर संकेत कहते हैं नहीं। सुगंधा पूछती है लेकिन क्यो। संकेत कहते हैं कि बुलाया ही नहीं तो क्यो जाना है। इसपर सुगंधा कहती है हां बात सही है क्योंकि हमने कौन सा बुलाया था जो वो बुलाएंगे। इस वीडियो पर लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं।
बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने वाले हैं। दोनो राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करेंगे। यहीं नहीं दोनों पहले मुम्बई में अपने घर पर कोर्ट मैरिज करेंगे उसके बाद हैलीकॉप्टर से राजस्थान के लिए रवाना होंगे। रॉयल वेडिंग की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। इवेंट कंपनी इन तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी हुई हैं। इसी बीच रस्मों के दौरान होने वाले दूल्हा और दुल्हन के स्टे को लेकर भी नई जानकारी सामने आई है। खबर है कि कैटरीना और विक्की के लिए होटल के सबसे खास और महंगे कमरे बुक किए गए हैं।
मालूम हो कि शादी की रस्में सात दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसके बाद 9 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से कैट और विक्की सातों जन्म के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि होटल की बुकिंग 12 दिसंबर तक के लिए की गई है।
यह भी पढ़ेः जब लोगों ने दिया Janhvi Kapoor को पैंट पहनने का सजेशन, इतनी छोटी Dress की वजह से हो गईं Troll

हालांकि दोनों ही पक्ष की तरफ से ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है। दोनों इसको लेकर बात करते हुए परहेज कर रहे हैं। दोनों ही पक्ष की तरफ से किसी भी करीबी किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है। इस बीच कल रात विक्की कौशल को कैटरीना के घर पर देखा गया था। इस दौरान उन्होंने मीडिया को खूब पोज भी दिए।

Home / Entertainment / कॉमेडियन Sugandha ने पति संग उड़ाया Katrina-Vicky की शादी का मजाक, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो