scriptसोनू सूद के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग से पहले लिया आशीर्वाद | Jacqueline Fernandez reach Golden Temple before Fateh shooting with Sonu Sood amid Sukesh Chandrasekhar controversy | Patrika News
बॉलीवुड

सोनू सूद के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग से पहले लिया आशीर्वाद

Jacqueline Fernandez-Sonu Sood Fateh : जैकलीन फर्नांडीज और सोनू सूद ने अमृतसर में फिल्म फतेह की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच शूट से पहले दोनों स्टार्स गोल्डन टेंपल पहुंचे। जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबईMar 26, 2023 / 01:14 pm

Jyoti Singh

jacqueline_fernandez_reach_golden_temple_before_fateh_shooting_with_sonu_sood_amid_sukesh_chandrasekhar_controversy.jpg
बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पिछले काफी समय से काॅनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) संग कथित अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही सुकेश ने अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस के लिए जेल से लव लैटर लिखा था। हालांकि इस पर जैकलीन का कोई रिएक्शन नहीं आया है। इस बीच वे एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के साथ अमृतसर रवाना हो गई हैं। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म ‘फतह’ (Fateh) की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। हालांकि शूटिंग शुरू करने से पहले जैकलीन और सोनू ने गोल्डन टेंपल में माथा टेका। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
सोनू सूद ने फैंस को जानकारी देते हुए बताया कि अपनी फिल्म ‘फतह’ की शूटिंग वे अमृतसर से शुरू करने जा रहे हैं। इसलिए वह आज गोल्डन टेंपल में फिल्म की फतेह की अरदास करने के लिए आए हैं। उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी थीं। वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वे सोनू सूद के साथ गुरुद्वारे में नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में सोनू सूद बाइक पर बैठे हैं तो जैकलीन उनके साथ पोज देती नजर आ रही हैं।
https://twitter.com/SonuSood/status/1610264420147687427?ref_src=twsrc%5Etfw
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘फतह की शूटिंग का पहला खूबसूरत दिन।’ पोस्ट में जैकी ने सोनू सूद को भी टैग किया है। जैकलीन के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि ‘फतेह’ एक एक्शन थ्रिलर है, जो पंजाब पर ही आधारित है। फिल्म को सोनू सूद की होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है।
यह भी पढ़े – मेरी बोटा बोम्मा.. मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं… जन्मदिन पर खत लिख सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस पर लुटाया प्यार

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639894802350088194?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म ‘फतह’ साइबर क्राइम पर आधारित है। इसकी कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। सोनू सूद काफी वक्त से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। इसके लिए वह कुछ प्रोफेशनल हैकर्स से भी मिले ताकि कहानी में सच्चाई दिखाई जा सके। जैकलीन भी अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनू सूद के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, फिल्म ‘फतेह’ की शूटिंग से पहले लिया आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो