scriptसिद्धार्थ-कियारा की शादी में शामिल होंगे ये सेलेब्स, गेस्ट लिस्ट से आलिया का नाम गायब | Kiara Advani Sidharth Malhotra wedding guest list alia bhatt name not included says report | Patrika News

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में शामिल होंगे ये सेलेब्स, गेस्ट लिस्ट से आलिया का नाम गायब

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2022 03:08:51 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Kiara-Sidharth Wedding Guest List : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) की शादी की लोकेशन्स फाइनल कर ली गई हैं। इस बीच कपल की शादी की गेस्ट लिस्ट भी आ गई है।

kiara_advani_sidharth_malhotra_wedding_guest_list_alia_bhatt_name_not_included_says_report.png

Kiara-Sidharth Wedding Guest List

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding : फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही हंसिका मोटवानी अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया (Hansika Motwani Wedding) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। अब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) भी एक-दूसरे के साथ सात-फेरे ले रहे हैं। दोनों की फैमिली ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इसी बीच खबर आई है कि कपल की शादी की गेस्ट लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल किए गए हैं लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की दोस्त और एक्ट्रेस का नाम इस लिस्ट से गायब है।
https://twitter.com/hashtag/KyaaBaatHaii?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेडिंग लिस्ट (Kiara-Sidharth Wedding guest List) में कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। लिस्ट में पहला नाम करण जौहर (Karan Johar) का फाइनल हुआ है। उनके अलावा विक्की कौशल, कटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के भी गेस्ट लिस्ट में शामिल किए गए हैं। लेकिन सबसे शॉकिंग बात ये है कि गेस्ट लिस्ट में अब तक जितने भी नाम सामने आए हैं, उनमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का जिक्र कहीं भी नहीं है। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि आलिया को कपल की ओर से इनविटेशन नहीं दिया गया है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601871302222303232?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हाल ही में कॉफी विद करण 7 के एक एपिसोड में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर पहुंचे थे। जहां करण जौहर ने कियारा आडवाणी से पूछा था कि वह अपनी शादी में ब्राइड्समेड के लिए किसे चुनना चाहेंगी, इसपर एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट का नाम लिया था। यह सुनकर उस वक्त शो में मौजूद शाहिद कपूर और होस्ट करण दोनों शॉक्ड रह गए थे। दरअसल, अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर के दौरान सिद्धार्थ और आलिया ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया था।
बता दें कि हाल ही खबर आई थी कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra Wedding) की शादी की लोकेशन्स फाइनल कर ली गई हैं। माडिया रिपोर्ट्स का कहना था कि कपल ने शादी के लिए वेन्यू फाइनल कर लिया है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी चंडीगढ़ के ग्रैंड होटल ओबेरॉय सुखविलास में होगी। चंडीगढ़ में शादी करने की वजह से एक्टर का परिवार दिल्ली में मौजूद है। दरअसल, चंडीगढ़, दिल्ली से नजदीक है। ऐसे में सिद्धार्थ के रिश्तेदारों को दिल्ली से चंडीगढ़ सफर करने में आसानी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो