script

अनिल कपूर से शादी नहीं करना चाहती थी माधुरी दीक्षित, बताई थी इतनी बड़ी वजह

locationनई दिल्लीPublished: Dec 13, 2021 07:06:58 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

माधुरी दीक्षित औऱ अनिल कपूर की ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थेे। शायद यही वजह थी कि दोनों ने एक साथ इंडस्ट्री को कई फिल्में दी हैं। उन्होंने बेटा, तेजाब, राम लखन जैसी सूपरहिट फिल्मों में काम करके ऑन स्क्रीन खूब सुर्खियां बटोरीं।

madhuri_anil111.jpg
धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने इंडस्ट्री में बहुत नाम और बहुत शोहरत कमाई हैं। इंडस्ट्री के लगभग हर ब़ड़े सूपरस्टार के साथ उन्होंने फिल्म की है और ये फिल्म बड़े दर्जे पर सूपरहिट रही हैं। माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना, ऋषि कपूर, अनिल कपूर, संजय कपूर, शाहरुख़ खान, सलमान खान से लगाकर न जाने कितने स्टार्स के साथ काम किया है।
हालांकि सबसे ज्यादा अगर माधुरी की जोड़ी किसी के साथ पसंद की गई है तो वह है अनिल कपूर के साथ। आपको बता दें कि माधुरी ने अनिल कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया जिनमें राम लखन, कर्मा, बेटा जैसी बेहद हिट फिल्में शामिल हैं। अभी हाल ही वो दोनों एक डबल धमाल में एक साथ नजर आए थे।
यह भी पढ़ेंः जब अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा शेट्टी ने निकाली थी भड़ास, साथ काम न करने की खा डाली थी कसम

आज हम आपको माधुरी दीक्षित के एक ऐसे इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं जहां खुद धक-धक गर्ल ने अपने सबसे प़ॉपुलर को स्टार के साथ शादी करने के सवाल को इस तरह किया था मना। यह इंटरव्यू एक्ट्रेस ने साल 1989 में दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान माधुरी से पूछा गया था कि क्या वो अनिल कपूर से शादी करना चाहेंगी ? इस सवाल के जवाब में माधुरी ने कहा था, ‘नहीं, मैं उनके जैसे किसी शख्स से शादी नहीं करूंगी, वे बेहद हाइपरसेंसिटिव हैं, मैं चाहूंगी की मेरा पति कूल नेचर का हो’।
बात यहीं खत्म नहीं हुई। इसके आगे माधुरी दीक्षित कहती हैं कि, ‘मैने अनिल के साथ काफी फिल्मों में काम किया है। मैं उनके साथ काम करने को लेकर कम्फ़र्टेबल हूं, यहां तक कि मैं उनके साथ हमारे कथित अफेयर को लेकर मज़ाक भी कर सकती हूं’। इस इंटरव्यू की उस वक्त खूब चर्चा हुई थी। फिलहाल माधुरी दीक्षित शादी शुदा है औऱ दो बच्चों की मां भी।
यह भी पढ़ेंः कॉन्ट्रोवर्सी से भरी है पूजा भट्ट की लाइफ, जब पिता और पति को लेकर हो गई थी मीडिया में मशहूर

वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित डांसिग रियालिटी शो डांस दीवाने के सेट पर जज के तौर पर दिखाई देती हैं। फिल्मों की बात करें तो अब वो फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं हैं। पिछले काफी वक्त से उन्हें डांस रियालिटी शोज को जज करते हुए देखा गया है। हालांकि कलंक औऱ डबल धमाल जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने काम का हुनर जरूर दिखाया।

ट्रेंडिंग वीडियो