scriptParag Sanghvi Arrested: फिल्म निर्माता पराग गिरफ्तार, जाने पूरा मामला | Parag Arrested: Film producer Parag arrested, know the whole matter | Patrika News
बॉलीवुड

Parag Sanghvi Arrested: फिल्म निर्माता पराग गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार कर लिया है। फिल्म निर्माता पराग सांघवी के खिलाफ कुल 5 मामले दर्ज है। उन्हें 25 दिसंबर तक आर्थिक अपराध शाखा की हिरासत में रखा जाएगा।

नई दिल्लीDec 22, 2021 / 12:48 pm

Manisha Verma

parag.jpg
बॅालीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी की मुश्किलें आए दिन बढ़ती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक छामेपारी के जरिए प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में पराग सांघवी के कई ठिकानों पर छामेपारी की थी। और अब फिर से उनका नाम धोखाधड़ी के केस में आ गया है। मुंबई पुलिस ने पराग सांघवी को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है और अब उन्हें 25 दिसंबर तक हिरासत में ही रहना होगा। पराग के खिलाफ कुल 5 मामले दर्ज है उनमें से एक पुणे के मामले में पराग सांघवी को गिरफ्तार किया गया है।
आपको बता दे की सोमवार को मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने पराग सांघवी की गिरफ्तारी की जानकारी दी थी । इस दौरान बताया गया कि आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने फिल्म निर्माता पराग सांघवी को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। वह 25 दिसंबर तक आर्थिक अपराध शाखा की हिरासत में रहने वाले हैं। उनके उपर करीबन 5 केश दर्ज है। पराग सांघवी (Alumbra Group CEO) हैं। अलंबरा कमला ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ एक सिस्टर कंपनी है। आरोप है कि कमला ग्रुप कंपनी ने लोगों से पैसे लिए और उस पैसे को अमलुब्रा, प्लेबॉय और दूसरी कंपनी में डायवर्ट कर दिया। बताया गया है की कुल 42 करोड़ का घापला किया गया है।
यह भी पढ़े- Gadar 2 एक बार फिर विवादों में घिरा, मेकर्स को थमाया गया 56 लाख का बिल

कमला ग्रुप ऑफ कंपनीज से बाकी तीन कंपनियों में कुल 42 करोड़ रुपये डायवर्ट किए गए। पराग सांघवी प्लेबॉय और अलुम्ब्रा के डायरेक्टर हैं। कमला ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक जितेंद्र जैन पराग सांघवी के साथ प्लेबॉय और अलंगुरा कंपनी के निदेशक भी हैं। बात अगर जितेंद्र जैन की करें तो उन्हे आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था, लेकिन चार साल जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था।
यह भी पढ़े- पूनम पांडे अपने कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए शर्मनाक कमेंट्स

मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आरोप है की उन्होने तीन अन्य कंपनियों में पैसा डायवर्ट करने के आरोप है, जिसके निदेशक पराग सांघवी थे। जिसके कारण मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी को करीबन 25 दिसंबर तक जेल के सलाखों में रात काटनी होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Parag Sanghvi Arrested: फिल्म निर्माता पराग गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो