scriptParag Arrested: Film producer Parag arrested, know the whole matter | Parag Sanghvi Arrested: फिल्म निर्माता पराग गिरफ्तार, जाने पूरा मामला | Patrika News

Parag Sanghvi Arrested: फिल्म निर्माता पराग गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार कर लिया है। फिल्म निर्माता पराग सांघवी के खिलाफ कुल 5 मामले दर्ज है। उन्हें 25 दिसंबर तक आर्थिक अपराध शाखा की हिरासत में रखा जाएगा।

Updated: December 22, 2021 12:48:50 pm

बॅालीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी की मुश्किलें आए दिन बढ़ती जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक छामेपारी के जरिए प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में पराग सांघवी के कई ठिकानों पर छामेपारी की थी। और अब फिर से उनका नाम धोखाधड़ी के केस में आ गया है। मुंबई पुलिस ने पराग सांघवी को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है और अब उन्हें 25 दिसंबर तक हिरासत में ही रहना होगा। पराग के खिलाफ कुल 5 मामले दर्ज है उनमें से एक पुणे के मामले में पराग सांघवी को गिरफ्तार किया गया है।
parag.jpg
आपको बता दे की सोमवार को मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने पराग सांघवी की गिरफ्तारी की जानकारी दी थी । इस दौरान बताया गया कि आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने फिल्म निर्माता पराग सांघवी को धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। वह 25 दिसंबर तक आर्थिक अपराध शाखा की हिरासत में रहने वाले हैं। उनके उपर करीबन 5 केश दर्ज है। पराग सांघवी (Alumbra Group CEO) हैं। अलंबरा कमला ग्रुप ऑफ़ कंपनीज़ एक सिस्टर कंपनी है। आरोप है कि कमला ग्रुप कंपनी ने लोगों से पैसे लिए और उस पैसे को अमलुब्रा, प्लेबॉय और दूसरी कंपनी में डायवर्ट कर दिया। बताया गया है की कुल 42 करोड़ का घापला किया गया है।
यह भी पढ़े- Gadar 2 एक बार फिर विवादों में घिरा, मेकर्स को थमाया गया 56 लाख का बिल

कमला ग्रुप ऑफ कंपनीज से बाकी तीन कंपनियों में कुल 42 करोड़ रुपये डायवर्ट किए गए। पराग सांघवी प्लेबॉय और अलुम्ब्रा के डायरेक्टर हैं। कमला ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक जितेंद्र जैन पराग सांघवी के साथ प्लेबॉय और अलंगुरा कंपनी के निदेशक भी हैं। बात अगर जितेंद्र जैन की करें तो उन्हे आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था, लेकिन चार साल जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया था।
यह भी पढ़े- पूनम पांडे अपने कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए शर्मनाक कमेंट्स

मुंबई पुलिस ने मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी को धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आरोप है की उन्होने तीन अन्य कंपनियों में पैसा डायवर्ट करने के आरोप है, जिसके निदेशक पराग सांघवी थे। जिसके कारण मशहूर फिल्म निर्माता पराग सांघवी को करीबन 25 दिसंबर तक जेल के सलाखों में रात काटनी होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: देश आज मना रहा 73वें गणतंत्र दिवस का जश्न, ITBP के जवानों ने - 40 डिग्री तापमान में फहराया तिरंगाRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयRepublic Day: छत्तीसगढ़ के दो सैन्य ग्राम, जहां कदम रखते ही सुनाई देती है शहीदों और वीर सैनिकों की वीर गाथा, ऐसा देश है मेरा...UP Election 2022: सपा ने 39 प्रत्याशियों की जारी की सूची, 2002 के बाद पहली बार राजा भैया के खिलाफ उतारा प्रत्याशीpetrol diesel price today: पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.