script

बुर्का पहन दोस्तों संग इफ्तार पार्टी करने पहुंची राखी सावंत, नौटंकी बताकर लोगों ने लगा दी लताड़

locationमुंबईPublished: Mar 26, 2023 09:43:22 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Rakhi Sawant Iftar Party : राखी सावंत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में राखी बुर्का पहने नजर आ रही हैं। वह अपना रोजा खोलने इफ्तार पार्टी में पहुंचीं। हालांकि वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

rakhi_sawant_trolled_on_social_media_for_wearing_a_burqa__and_had_an_iftar_party_with_friends.png
ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) पर बुरे बर्ताव और मारपीट का आरोप लगाने के बाद राखी ने उन्हें जेल भिजवा दिया था। हालांकि इतना सब होने के बाद भी एक्ट्रेस ने यही कहा था कि भले ही आदिल उनके साथ बुरा व्यवहार करें लेकिन वह रोजा जरूर रखेंगी। अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ अपना रोजा खोलने इफ्तार पार्टी में पहुंचीं। वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639841433472335872?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि वायरल वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) बुर्का पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने नकाब हाथ में ले रखा था, लेकिन नकाब उनके हाथ से नीचे गिर जाता है। वहीं दूसरी वीडियो में राखी जमीन पर अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई हैं। राखी ने रोजा खोलने से पहले अपने दोस्तों के साथ मिलकर अल्लाह की इबादत की और खजूर के साथ अपना रोजा खोला।
यह भी पढ़े – जन्मदिन पर खत लिख सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस पर लुटाया प्यार

राखी का यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘यह कभी हिंदू होती हैं। कभी क्रिश्चियन और कभी मुस्लिम।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नौटंकी इनसे कितनी भी करवा लो, कभी इनका मन नहीं भरता।’ एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि आप नकाब की इज्जत नहीं करतीं, इसलिए ये सब नाटक करने से कुछ नहीं होगा। आपको दुआ नहीं मिलेगी।’
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639840738308505601?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि इससे पहले भी राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह कहती हुईं नजर आईं थी कि ‘मैं उनके साथ एक अच्छी पत्नी की तरह थी लेकिन उन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। मुझे उनसे इतना ज्यादा प्यार नहीं करना चाहिए था। मैं चाहती हूं कि आदिल को बेल मिल जाए लेकिन उन पर लगे इल्जाम बेहद गंभीर हैं। मैं मीडिया के जरिए उन्हें मैसेज भेजना चाहती हूं। आदिल अगर तुम्हें जमानत मिल जाती है तो अब किसी और की जिंदगी खराब मत करना। मैं तुम्हारे पास कभी लौटकर नहीं आऊंगी।’

ट्रेंडिंग वीडियो