scriptOTT पर आज रिलीज हुई पठान, शाहरुख-जाॅन के एक्शन और दीपिका के ‘बेशर्म रंग’ ने बढ़ाई गर्मी | Shahrukh Khan Deepika Padukone Pathaan now release on OTT Amazon Prime Video watch online | Patrika News
मनोरंजन

OTT पर आज रिलीज हुई पठान, शाहरुख-जाॅन के एक्शन और दीपिका के ‘बेशर्म रंग’ ने बढ़ाई गर्मी

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ओटीटी प्रीमियर हो चुका है। फिल्म अमेजान प्राइम वीडियो पर दस्तक दे चुकी है। फैंस पिछले काफी समय से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में यह खुशखबरी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Mar 22, 2023 / 10:58 am

Jyoti Singh

shahrukh_khan_deepika_padukone_pathaan_now_release_on_ott_amazon_prime_video_watch_online.jpg
बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जाॅन अब्राहम (John Abraham) की ब्लाॅकबस्टर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का ओटीटी प्रीमियर हो चुका है। खुद एक्टर शाहरुख खान ने इस बात की घोषणा की है। कुछ देर पहले ही एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए जनकारी दी है कि पठान की पार्टी अब प्राइम वीडियो पर। जाहिर है कि शाहरुख की फिल्म की ग्रैंड सफलता के बाद से ही दर्शक पिछले काफी समय से ओटीटी पर ‘पठान’ (Pathaan Relese in OTT) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद फाइनली फिल्म का प्रीमियर ओटीटी पर कर दिया गया है।


https://twitter.com/PrimeVideoIN?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि बीते दिनों ही शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘पठान’ के ओटीटी प्रीमियर की घोषणा अनोखे अंदाज में की थी। उन्होंने प्राइम वीडियो द्वारा साझा की गई एक क्लिप में काॅमेडियन भुवन बाम से बात करते हुए फिल्म की घोषणा की थी। वीडियो क्लिप में शाहरुख खान को पठान के रूप में दिखाया गया था।
यह भी पढ़े – रानी मुखर्जी ने लिया मां कामाख्या देवी का आशर्वाद, मंदिर में हाथ जोड़े खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

क्लिप में शाहरुख खान को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि आपनी कुर्सी के पेटी बांध लोए क्यों की पठान आ गया हैए सिर्फ प्राइम वीडियो पर। वह फिर लाइनों से चिढ़ जाते हैं और भुवन से कहते हैं कि उन्हें कुछ नया करने की जरूरत है। हालांकि भुवन कुछ पंक्तियां शाहरुख को पसंद नहीं आती हैं।



https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मैटर को अपने हाथ में लेते हुए शाहरुख खान, भुवन से कहते हैं कि मैं तुम्हें दिखाता हूं। सुपरस्टार कैमरे के सामने जाते हैं और अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हैं। इसके बाद वह कहते हैं कि पठान देखें सिर्फ प्राइम वीडियो पर। गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म पठान में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जाॅन अब्राहम भी हैं।

Home / Entertainment / OTT पर आज रिलीज हुई पठान, शाहरुख-जाॅन के एक्शन और दीपिका के ‘बेशर्म रंग’ ने बढ़ाई गर्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो