scriptशादी के बाद विदाई में फूट-फूटकर रोईं स्वरा भास्कर, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल | Swara Bhasker gets emotional during their vidai after marriage with Fahad Ahmad video goes viral | Patrika News
मनोरंजन

शादी के बाद विदाई में फूट-फूटकर रोईं स्वरा भास्कर, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Swara Bhasker Vidai Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की शादी के बाद विदाई सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे काफी रोते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बार बार अपने आंसू को पोछ रही हैं।

Mar 19, 2023 / 04:23 pm

Jyoti Singh

swara_bhasker_gets_emotional_during_their_vidai_after_marriage_with_fahad_ahmad_video_goes_viral.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) से शादी रचाई है। दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अपने होम टाउन दिल्ली में 13 मार्च को शादी की थी। स्वरा और फहाद की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो स्वरा भास्कर की विदाई के समय का है, जिसमें एक्ट्रेस शादी के बाद अपने घर को छोड़ने के दौरान बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। वीडियो में वे बार बार अपने आंसू पोछते हुए दिखाई दे रही हैं।


https://twitter.com/ReallySwara?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की दोस्त ने एक्ट्रेस की विदाई का वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पति फहद अहमद के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है। जिसके साथ ही गोल्डन कलर की जूलरी पहनी है। वे रोती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके साथ भाई ईशान भास्कर और मां इरा भास्कर भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – दलजीत कौर बनीं मिसेज पटेल, हिंदू रीति-रिवाज से बिजनेसमैन निखिल पटेल संग रचाई शादी 
वीडियो शेयर करते हुए स्वरा भास्कर की दोस्त ने लिखा कि, स्वरा भास्कर की विदाई का वक्त हम सभी के लिए भावात्मक और अभिभूत करने वाला पल था। दोस्त ने कैप्शन में ये भी बताया कि स्वरा की विदाई के वक्त उनके पिता सी उदय भास्कर वीडियो के फ्रेम से खुद को दूर कर लिया था। इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए स्वरा के पिता सी उदय भास्कर ने लिखा, ‘इस मार्मिक पल को शेयर करने के लिए आपका शुक्रिया। स्वरा की शादी हो गई है। हां, क्रूर कमोडोर के पास फ्रेम से बाहर रहने का अच्छा कारण था। वास्तव में एक खड़ूस पिता के लिए ये भावनात्मक पल रहा। हमारी प्रिय स्वरा की विदाई।’


https://twitter.com/hashtag/Happy_Vidai_swara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद दोनों ने दोबारा से शादी की है। स्वरा के पति फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के प्रेसिडेंट हैं। कपल की शादी में कांग्रेस लीडर राहुल गांधी से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक शामिल हुए थे। इसके अलावा जया बच्चन ने भी फहद और स्वरा की शादी में शिरकत की थी। इस दौरान मास्क में एंट्री लेने पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

यह भी पढ़े – अर्जुन कपूर संग रिलेशन को मलाइका ने बताया प्री-हनीमून फेज, वेडिंग प्लान पर कही ये बात

Hindi News/ Entertainment / शादी के बाद विदाई में फूट-फूटकर रोईं स्वरा भास्कर, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो