scriptतारक मेहता के “बापूजी” की पत्नी खूबसूरती में नहीं है किसी से कम, इनके आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी है फेल | TMKUC fame amit bhatt's wife is very beautiful | Patrika News
मनोरंजन

तारक मेहता के “बापूजी” की पत्नी खूबसूरती में नहीं है किसी से कम, इनके आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी है फेल

पप्पू जी के नाम से फेमस वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में जेठालाल से भी छोटे हैं तो आइए आज बापू जी के जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं।

Feb 20, 2022 / 04:06 pm

Sneha Patsariya

amit bhatt
टीवी सीरियल के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरुआत से ही काफी लोकप्रिय रहा है इस शो के जितने भी किरदार हैं वह शुरू साल 2008 से ही लोगों का मनोरंजन करते हुए आ रहे हैं इस शो को ना सिर्फ बच्चे बल्कि परिवार के सभी सदस्य साथ में देख सकते हैं और मनोरंजन ले सकते हैं। इस शो की कहानी रियल लाइफ के आम लोग के किस्से बड़े ही बनी हुई है।
हालांकि इस शो के जितने भी कलाकार है सबकी अलग-अलग भूमिका है जिनमें से एक जेठालाल के बापूजी आने के चंपकलाल गड़ा है जानकारी कल आपको बता दें बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट जी ने लोग बहुत पसंद करते हैं पप्पू जी के नाम से फेमस वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में जेठालाल से भी छोटे हैं तो आइए आज बापू जी के जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं।
रियल लाइफ में रोमांटिक हसबैंड है बापूजी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बापूजी का रोल निभाने वाले अपनी रियल लाइफ में एक बहुत अच्छे इंसान हैं और रोमांटिक हस्बैंड भी है जानकारी की रात को बता दे उनकी पत्नी का नाम प्रीति भट्ट है जो कि बेहद सुंदर है अमित भट्ट जुड़वा बच्चों के पिता भी है।
बापूजी उम्र में जेठालाल से है छोटे
बुजुर्ग आदमी का किरदार निभाने वाले बाबू जी गुजरात के सौराष्ट्र से ताल्लुक रखते हैं अमित भट्ट ने 36 साल की उम्र से ही बुजुर्ग आदमी का किरदार निभाया था फिलहाल उनकी उम्र 48 साल की हो गई है जानकारी कल आपको बता दे अमित भट्ट अपने ऑन स्क्रीन बेटे जेठालाल से उम्र में भी छोटे हैं इसके बावजूद पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते
कई सीरियल में काम कर चुके हैं
जानकारी कल आपको बता दें बाबूजी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले भी कई सीरियल में काम कर चुके हैं हालांकि उनकी असली पहचान इसी सीरियल में आने के बाद हुई इश्क किरदार के लिए उन्हें बिना ऑडिशन दिए ही चयन कर लिया गया था करीब 13 साल से अमित भट्ट इस किरदार को निभा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सैफ नहीं इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी करीना, मां की जिद्द ने नहीं होने दी शादी

जानिए एक एपिसोड की फिस
अमित भट्ट हर एपिसोड से करीब 70- 80 फीस लेते हैं। कई सारे शो में काम करने वाले अमित भट्ट सलमान खान के फिल्म लव यात्री में भी काम कर चुके हैं फिलहाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अमित भट्ट की एक्टिंग को लोग खूब सराहाते हैं।

Home / Entertainment / तारक मेहता के “बापूजी” की पत्नी खूबसूरती में नहीं है किसी से कम, इनके आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी है फेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो