scriptउर्फी जावेद ने सनी लियोन के गाने पर बनाया ग्लैमरस वीडियो, कमेंट्स में लोगों ने करह दी ये बात | urfi javed post instagram video on madhuban me radhika nache re | Patrika News

उर्फी जावेद ने सनी लियोन के गाने पर बनाया ग्लैमरस वीडियो, कमेंट्स में लोगों ने करह दी ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2021 02:23:19 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट वीडियो में एक फेमस सॉन्ग का हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं। उनके वीडियो को काफी ज्यादा एप्रिशिएट किया जा रहा है। हालांकि हमेशा की तरह ट्रोलर्स ने एक बार फिर उर्फी जावेद को अपना टार्गेट बनाया है।

urfi_javed2.jpg

URFI JAVED

टीवी स्टार उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बात का अंदाजा आप उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से लगा सकते हैं। आए दिन वे अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अपने आधिकारिक अकाउंट पर उर्फी वीडियोज, फोटोज और रील्स शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक और वीडियो अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी एक गाने का हुक स्टेप करते हुए नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने न्यूड कलर के टॉप के साथ ब्राइट ऑरेंज कलर की स्कर्ट पहनी हुआ है। लाइट मेकअप के साथ उन्होंने यह इंस्टाग्राम रील बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में यह साफ कर दिया है कि वे कोई प्रोफेशनल डांसर नहीं हैं।
अब उनके इस वीडियो पर हमेशा की तरह लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ उनके एफर्ट्स को एप्रिशिएट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकों हमेशा की तरह ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस बारे में उर्फी जावेद पहली भी कर चुकी हैं। उन्होंने साफ बता दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। कुछ वक्त पहले उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स को करारा जवाब भी दिया था।
यह भी पढ़ेंः जब धर्मेंद्र ने मशहूर एक्टर विनोद खन्ना को दे दिया था धक्का, शॉक्ड रह गए थे सारे स्टार्स
दरअसल उर्फी जावेद वो एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अन्य चीजों के लिए जानी जाती हैं। इस साल उर्फी जावेद को टीवी रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था। हालांकि वे पहले हफ्ते में ही शो से बाहर हो गईं। घर से बेघर होने के बाद से ही उर्फी सुर्खियों में हैं। दरअसल वो अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपने रिलीविंग कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।
यह भी पढ़ेंः सिर्फ बेडरूम ही नहीं, इन स्टार्स के बाथरूम के वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप
उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। उन्हें ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ जैसे पॉपुलर शो में काम करने का मौका मिला। शो में उन्होंने अन्वी पंत की भूमिका निभाई थी। कई शोज में नजर आने वाली उर्फी जावेद को असली पॉपुलेरिटी बिग बॉस में आने के बाद हासिल हुई।बिग बॉस के घर से आने के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई हैं। हालांकि वो पहले भी काफी एक्टिव थी, लेकिन उनकी असली फैन फॉलोइंग यहां से निकलने के बाद हुई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो