scriptउर्वशी रौतेला ने शेयर की बाथरूम से ली गई मिरर सेल्फी | Urvashi Rautela shares mirror selfie taken from bathroom | Patrika News
मनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने शेयर की बाथरूम से ली गई मिरर सेल्फी

अपनी एक्टिंग के लिए तो उर्वशी रौतेला मशहूर तो हैं ही मगर इन दिनों वो अपने बोल्ड इमेंडड से चर्चा में बनी हुईं हैं। आज कल वो अपनी लेटेस्ट तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस को अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Jan 23, 2022 / 11:49 pm

Archana Keshri

urvashi_rautela.jpg
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं। उर्वशी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही उनकी दिलकश अदाओं के भी लोग दीवाने रहते हैं। तो वहीं उर्वशी रौतेला अपनी एक लीक तस्वीर को लेकर चर्चा में जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।
उर्वशी ने ये तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। वैसे तो वह उर्वशी रौतेला अपनी एक लीक तस्वीर को लेकर चर्चा में जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, मगर इस बार उन्होंने कुछ अलग ही अंदाज में फोटो ली है। दरअसल, उन्होंने अपने बाथरूम की तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें अभिनेत्री काफी बोल्ड दिख रही हैं।

इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने रेड ब्रालेट के साथ मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। साथ ही रेड कलर का ही स्टाइलिश साफा डाला हुआ है। इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला सिर पर हाथ रखकर शीशे के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर साफ कहा जाता सकता है कि उर्वशी रौतेला की यह तस्वीर बाथरूम की है। इस तस्वीर में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखती ही बन रहा है। उनकी हॉटनेस देख फैंस बेकाबू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

तो ऐसी दिखती हैं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका, पापा को करने पहुंची चीयर


पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘बीच पार्टी!! अपनी आत्मा और अंतरात्मा को उड़ने दो। अक्षांश जितना कम होगा, आपका एटीट्यूड उतना ही बेहतर होगा।’ इस तस्वीर पर कमेंटस की बौछार करके फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। अब तक इस तस्वीर पर लगभग 5 लाख 60 हजार लाइक आ चुके हैं। आपको बता दें, उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर अब तक 45 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बात करें वर्कफ्रंट की तो उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में उनके साथ रणदीप हुड्डा होंगे। इसके अलावा वह थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा के बाद फैंस को है इन कपल्स से गुडन्यूज का इंतजार, देखना बस है कि कब करते हैं ये पूरी अपने फैंस की मुराद

Home / Entertainment / उर्वशी रौतेला ने शेयर की बाथरूम से ली गई मिरर सेल्फी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो