scriptदो साल में ही टूटा विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का रिश्ता, ताजमहल में दोनों ने की थी सगाई | Vidyut Jammwal and Nandita Mahtani break up after two years ago got engaged in Taj Mahal | Patrika News
बॉलीवुड

दो साल में ही टूटा विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का रिश्ता, ताजमहल में दोनों ने की थी सगाई

Vidyut Jammwal-Nandita Mahtani break up : बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने दो याल पहले ताजमहल के सामने सगाई की थी। लेकिन अब दोनों की राहें अलग हो चुकीं हैं।

मुंबईMar 16, 2023 / 02:50 pm

Jyoti Singh

vidyut_jammwal_and_nandita_mahtani_break_up_after_two_years_ago_got_engaged_in_taj_mahal.png
बॉलीवुड के एक्शन हीरो और फिटनेस आइकॉन विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दो साल पहले ही साल 2021 में दोनों ने मोहब्बत की निशानी ताजमहल में सगाई की थी। लेकिन अब इन दोनों के रिश्ते को किसी की नजर लग गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विद्युत और नंदिता का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने अपनी राहें अलग-अलग कर ली हैं। इस खबर के बाद से ही दोनों के फैंस काफी शॉक्ड हैं।


जाहिर है कि विद्युत जामवाल और नंदिता दास ने दो साल पहले ही सगाई की थी। जिसकी खबर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने फैंस के साथ शेयर की थी। लेकिन अब खबर है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग करने का फैसला ले लिया है। दोनों के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, विद्युत और नंदिता को बुधवार को डियान पांडे की बेटी अलाना के हल्दी समारोह में एक साथ देखा गया था। लेकिन इस दौरान दोनों ही एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए थे।

यह भी पढ़े – ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुईं भर्ती
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलाना पांडे की हल्दी सेरेमनी में मौजूद एक सूत्र ने बताया कि सामाजिक रूप से अलग रहना उनकी दूरी के पीछे का एक कारण माना जा रहा है। हालांकि, सूत्र ने कहा कि वे एक-दूसरे का सम्मान करते हैं, अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। फिलहाल जो भी हो लेकिन इन खबरों से फैंस का दिल जरूर ही टूट गया है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1636295180901924865?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि विद्युत जामवाल ने फिल्म ‘कमांडो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने 2021 में अपने से 8 साल बड़ी फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई की थी। दरअसल, नंदिता 50 साल की हैं। दोनों की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं, उनमें कपल ताजमहल के सामने खड़ा था। वहीं नंदिता के हाथ में बड़ी सी हीरे की अंगूठी ने भी सबका ध्यान खींचा था।

यह भी पढ़े – अलाना पांडे के संगीत सेरेमनी में सुहाना खान ने लूटी महफिल, मां गौरी की साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

Home / Entertainment / Bollywood / दो साल में ही टूटा विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का रिश्ता, ताजमहल में दोनों ने की थी सगाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो