scriptभाजपा नेता की गुंडई, बाइक टकराने पर पूर्व पार्षद को पीटा, देखें वीडियो | BJP Leader beaten Ex Parshad | Patrika News

भाजपा नेता की गुंडई, बाइक टकराने पर पूर्व पार्षद को पीटा, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Sep 02, 2019 03:33:27 pm

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, पुलिस ने मौके से एक स्थानीय बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी में सवार 7 लोग फरार हो गए हैं।

भाजपा नेता की गुंडई, बाइक टकराने पर पूर्व पार्षद को पीटा, देखें वीडियो

भाजपा नेता की गुंडई, बाइक टकराने पर पूर्व पार्षद को पीटा, देखें वीडियो

एटा। सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेता की गुंडई सामने आई है। भाजपा का झंडा लगा कार में सवार लोगों ने बाइक सवार को जमकर पीटा। सिर्फ बाइक सवार का कसूर इतना भर था कि गाड़ी को बैक कर रहे भाजपा नेता को टोक दिया कि भैया लग न जाए, फिर क्या था भाजपा नेता और कार सवार अन्य लोगों ने बाइक सवार की जमकर पिटाई कर दी। बाइक सवार को गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, पुलिस ने मौके से एक स्थानीय बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी में सवार 7 लोग फरार हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

अस्पताल में महिला के साथ युवक ने की ‘गंदी बात’, जमकर लगी चप्पलों से पिटाई, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें

टूंडला विधानसभा उप चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे फिरोजाबाद, इस मैदान पर करेंगे जनसभा

मामला एटा के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के ठंडी सड़क इलाके का है। स्थानीय बीजेपी नेता ने बैक करते में बाइक सवार से टकरा गया इससे बाइक सवार ने उसे टोक दिया था। ये बात उसे नागवार गुजरी, कार सवार बीजेपी नेता व उसके साथियों ने बाइक सवार पूर्व सभासद अखिलेश दीक्षित को पीट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीजेपी नेता को हिरासत में ले लिया है और बीजेपी नेता के सभी 7 साथी फरार होने में सफल हो गए है। वहीं पुलिस ने बाइक सवार युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

पुलिस कार्रवाई के डर से किशोर ने लगाई फांसी, देखें वीडियो


वर्जन

थाना कोतवाली प्रभारी का कहना है कि दो पक्षों में गाड़ी टकराने को लेकर झगड़ा हो गया था इस पर दोनों पक्ष थाने लाए गए हैं। दोनों तरफ से तहरीर दी गई है कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो