scriptपुलिस कार्रवाई के डर से किशोर ने लगाई फांसी, देखें वीडियो | Fear of Police Minor boy committed suicide latest news | Patrika News

पुलिस कार्रवाई के डर से किशोर ने लगाई फांसी, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Sep 02, 2019 12:59:38 pm

-जलेसर में चोरी की रिपोर्ट दर्ज होने से भयभीत था
-खेत में पेड़ पर लटका मिला विकास का शव
-आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया

Student Suicide :

Student Suicide :

एटा। जलेसर थाना क्षेत्र स्थित कलोन्दी गाँव में 16 वर्षीय किशोर का फंदे से लटकता शव मिला है। गाँव के ही व्यक्ति पर परिजनों ने आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया है। एक दिन पहले ही जलेसर थाने में किशोर के खिलाफ तहरीर दी गई थी। पुलिस ने बगैर जांच किये चोरी के शक में मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद किशोर दहशत में आ गया था। रात को फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। किशोर के आत्महत्या करने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

UP Police और शार्प शूटर बदमाश के बीच मुठभेड़, पैर में लगी गोली, तीन जिलों में है आतंक

District hospital
शुक्रवार से गायब था

बीते शुक्रवार से कलोन्दी गांव निवासी विकास लापता था। परिजनों ने रिश्तेदारी से लेकर हर जगह विकास की तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था। पूरे दिन तलाश करने के बाद दूसरे दिन देर रात विकास का शव गांव से थोड़ी ही दूर स्थित खेत में एक पेड़ से लटकता हुआ मिला। शव को देखकर क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।
यह भी पढ़ें

आईपीएस की बनाई फर्जी आईडी और करने लगा युवती से चैटिंग

नेत्रपाल ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

बताया जा रहा है करीब एक सप्ताह पूर्व गांव के ही रहने वाले नेत्रपाल सिंह के घर में चोरी हुई थी। चोरी होने के एक सप्ताह बाद नेत्रपाल ने चोरी के मामले में विकास को आरोपी बनाते हुए थाना जलेसर में तहरीर दी थी। इसके बाद से विकास पुलिस की कार्यवाही को लेकर दहशत में था। विकास के भाई सत्यवीर सिंह का आरोप है कि नेत्रपाल सिंह, जयपाल सिंह, मुकेश व चौहान सिंह विकास को चोरी के झूठे आरोप में फंसाना चाहते थे। इसके चलते विकास ने फांसी का फंदा डाल आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

थाने में खुद को आग लगाने वाले पति की मौत, पत्नी गंभीर, पुलिस विभाग में खलबली

जांच की जा रहीःएएसपी

एएसपी एटा संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो