थाने के माल खाने से पिस्टल हुई गयाब, पुलिस महकमे में हड़कम्प

थाने के माल खाने से पिस्टल हुई गयाब, पुलिस महकमे में हड़कम्प

Amit Sharma | Updated: 13 Aug 2019, 03:07:52 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

पिस्टल कब गायब हुई उसके बारे में सही जानकारी किसीके पास नहीं है। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

एटा। नगर कोतवाली मालखाने से पिस्टल गायब हो गई और सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस कोर्ट से लगातार झूठ बोलती रही कि पिस्टल मालखाने में है। ये पहली बार नहीं हुआ है जब कोतवाली नगर से पिस्टल गायब हुई हो, इससे पहले भी एक बार थाने से पिस्टल गायब हो चुकी है। पिस्टल कब गायब हुई उसके बारे में सही जानकारी किसीके पास नहीं है। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अधिकारी जांच करा कर दोशियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, प्रेम मंदिर और जन्मस्थान को उड़ाने की धमकी देने वाला दबोचा
आरोपी से बरामद की थी पिस्टल

दरअसल कोतवाली नगर से पिस्टल गायब होने का मामला काफी पुराना बताया जा रहा है। इससे पहले भी यही पिस्टल कोतवाली नगर से फर्जी तरीके से निकाल ली गई थी। जिसके बाद पुलिस ने फर्जीवाड़ा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर पिस्टल बरामद कर लिया था। बताया जा रहा है कि कोतवाली नगर के माल खाने से गायब हुई पिस्टल वर्ष 2017 में बरामद हुई थी। 27 फरवरी 2017 को कोतवाली नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर, प्रवेश कुमार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद की थी। जमानत होने के बाद प्रवेश कुमार ने कोर्ट में वाद दायर किया। इस पर कोर्ट ने कोतवाली नगर से आख्या मांगी थी। कोर्ट को भेजी गई आंख्या में पुलिस ने पिस्टल माल खाने में होने की सूचना भेज दी। बताया जा रहा है, कि कोतवाली में जमा पिस्टल कोतवाली में है ही नहीं, क्योकि थाने के माल खाने से तो वो पिस्टल गायब बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- जिला अस्पताल में घावों को नोचती रहीं चींटी, तड़पता रहा मरीज
वर्जन

वहीं जब पूरे मामले में सीओ सिटी देव आनंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। इसमें जो भी पुलिसकर्मी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned